Thursday, Aug 16, 2018

अपने ही घर के आंगन में जिंदा दफना दी मासूम, माता - पिता हुए गिरफ्तार

  • Updated on 8/8/2018

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक मासूम की हत्या करने का गंभीर मामला सामने आया है। बच्ची को मौत की घाट उतारने वाले कोई और नहीं बल्कि उसके माता - पिता है। जिन्होंने अपनी 7 साल की मासूम बेटी को घर के आंगन में जिंदा दफन कर दिया। यह मामला तब सामने आया जब पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया।

40 हजार रुपये ना चुकाना महिला को पड़ा भारी, प्रॉपर्टी डीलर ने लूटी इज्जत

यह मामला मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र का है। घटना के दिन परिवार वालें बच्ची की मौत को बीमारी की वजह बता रहे थे। लेकिन पोस्टमार्टम रिर्पोट जब सामने आई तो पता चला कि मासूम की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी। मौत की बात सामने आने के बाद सारी हकीकत भी सामने आगई है और मृतक बच्ची के माँ बाप को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार मुरादाबाद के चौधरपुर गांव से बीती 4 अगस्त को थाना पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी  कि गांव में ही परिजनों द्वारा एक बच्ची को मारकरा अपने ही घर के आंगन में दफना किया गया है। 

जब पुलिस ने आनंदपाल के घर के आंगन में बने एक गड्ढे को खुदवाया  तो वहां से प्लास्टिक के एक थैले मे बच्ची तारा का शव बरामद हुआ। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम करने के  लिए भिजवाया दिया। पुलिस ने जब सख्ती से बच्ची की मौत को लेकर परिजनों से पूछताछ की तो सारा सच उन्होंने खोल दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि 3 से 4 महीने पहले भी इनके एक बच्चे की मौत बीमारी के चलते हो गई थी। उधर उस इलाके में यह भी चर्चा फैली हुई है कि आरोपी मां - बाप अपने बच्चों को कमरे में बंद करके घर से बाहर भी चले जाया करते थे।  

कठुआ गैंगरेप केस में गवाह के रिश्तेदार की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

इस मामले में एएसपी अपर्णा गुप्ता ने बताया कि उसके माता पिता ने पूछताछ के दौरान कि ऐसा किसी तांत्रिक के कहने पर किए जाने की बात भी सामने आई है। लेकिन फिलहाल इस बात की पुरी तरह  से पुष्टि नहीं हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.