Sunday, Dec 15, 2019
murderous attack on husband getting obstructed in illegal relationship

अवैध संबंध में रुकावट बन रहे पति पर करवाया जानलेवा हमला, प्रेमी संग बरसाई गोलियां

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक बिल्डर किए गए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने उसकी धर्मपत्नी और प्रेमी सहित तीन अन्य व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

जिंदगीभर की कमाई लुटाने के बाद प्यार में धोखा मिला तो FB लाइव करके काटा गला

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने जानकारी देते हुए बताया है कि 23 जुलाई 2019 को रियल इस्टेट कारोबारी राजीव वर्मा जो की दिल्ली के रहने वाले हैं पर किसी ने उनकी ग्रेटर नोएडा स्थित  कंस्ट्रक्शन साइट पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हमला किया था जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।  

UP में लाचार कानून : पुलिस से नहीं मिली मदद तो महिला ने मौत को लगाया गले

वहीं इस मामले में जांच कर रही सूरजपुर थाना पुलिस ने कारोबारी की पत्नी शिखा वर्मा, उसके प्रेमी रोहित और एक अन्य व्यक्ति रोहन उर्फ मनीष इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है।      

बहू ने पूर्व विधायक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

पुलिस कार्रवाई में सामने आया की बिल्डर की पत्नी शिखा वर्मा और रोहित के बीच अवैध संबंध थे जिसकी वजह से उसके और शिखा के बीच कहासुनी भी हुई है। शिखा वर्मा ने उसके अवैध संबंध के चलते अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी रोहित के साथ मिलकर उस पर हमला करावाया था।

रेप पीड़ितों को दो उंगलियों वाले परीक्षण’ पर ऐतराज, सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार

साथ ही पुलिस को गिरफ्तार किए गए आरोपियों से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.