Sunday, Feb 05, 2023
-->
muslim-youth-arrested-for-raping-hindu-girl-by-changing-her-name

नाम बदलकर हिंदू युवती से दुष्कर्म का आरोपी मुस्लिम युवक गिरफ्तार

  • Updated on 11/22/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोनभद्र जिले के ओबरा क्षेत्र में पुलिस ने एक मुस्लिम युवक को नाम बदलकर एक हिंदू युवती का शारीरिक शोषण और दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से मंगलवार को बताया कि कथित पीड़िता के पिता की तरफ से शिकायत दी गई।

प्राथमिकी में पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि सोनू अंसारी नामक युवक ने पिछले महीने छठ पूजा के दौरान अपना नाम एस.के. सोनू बताकर उनकी बेटी से जान- पहचान बनाई और उसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत के मुताबिक सोनू ने उससे शादी का वादा किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोनू ने युवती के परिजन के सामने भी शादी का प्रस्ताव रखा और अपना नाम सोनू अंसारी पुत्र शफीक बताया।

उनके मुताबिक, युवक का असली नाम जानकर युवती रोने लगी और उसने अपने परिजनों को बताया कि सोनू ने उसे अपना नाम एस.के. सोनू और खुद को हिंदू समुदाय का बताया था।

सूत्रों ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह आरोपी युवक सोनू अंसारी को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.