Friday, Dec 03, 2021
-->
my husband has to surrender don''''''''''''''''t kill him i have kept karva chauth fast for him

करवाचौथ पर पति को करवाया सरेंडर, पुलिस से कहा- मारना मत मैंने उसके लिए व्रत रखा है

  • Updated on 10/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। द्वारका के नजफगढ इलाके में 19 अक्तूबर को रुपयों और प्रॉपर्टी के विवाद में अपनी ताई को गोली मार कर हत्या और उनकी बेटी को घायल करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वारदात के बाद से ही फरार था। रविवार को वह अपनी पत्नी के पास करवाचौथ के अवसर पर पहुंचा था। इसी दौरान पत्नी ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना मिलते ही इलाके में ही गश्त कर रहे जिला डीसीपी शंकर चौधरी खुद दल बल के साथ पहुंच आरोपी राजीव गुलाटी को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार आरोपी राजीव गुलाटी ने गत 19 अक्तूबर को नजफगढ के राम बाजार इलाके में रहने वाली मां  62 वर्षीय कैलाश और 32 वर्षीय वंदना की उनके घर में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। आरोपी राजीव गुलाटी जिसके रिश्ते में बुजुर्ग महिला ताई लगती थी से 2 लाख रुपये और प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था। आरोपी ने बुजुर्ग से 2 लाख उधार लिए थे पर वह उसे लौटाने से आना कानी कर रहा था। इसे लेकर उनके बीच कई बार विवाद हो चुके थे। घटना के दिन आरोपी पिस्टल लेकर उनके घर पहुंचा और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही दोनों मां बेटी ने दरवाजा खोला उन पर गोलियां चला थी। इसमें कैलाशा के सिर में गोली लगने से उनकी मौत हो गई थी। वहीं वंदने के हाथ में लगने के बाद उनका इलाज चल रहा है। वारदात के बाद से ही वह फरार चल रहा था। डीसीपी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें दिल्ली सहित पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड के उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। इसी दौरान उन्हें उसके अपने घर आने की सूचना मिली। जानकारी के अनुसार आरोपी की पत्नी ने खुद 100 नंबर पर कॉल किया था और पुलिस से गुहार लगाई थी कि उसे गिरफ्तार कर ले। पर उसका एनकाउंटर न करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.