Wednesday, Sep 18, 2019
my own father was killed for opposing playing pubg

PUBG खेलने का विरोध करने पर अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में Online गेम्स के चलते कई अपराधिक घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं। इसी बीच कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां बेलगाम शहर में एक बेटे द्वारा PUBG खेलने के लिए अपने पिता को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। बेलगाम से लगभग 15 किमी दूर ककती गांव में तड़के करीब 4:30 बजे रघुवीर कुंभार नामक युवक ने PUBG खेलने का विरोध करने पर अपने पिता का सर धड़ से अलग कर दिया।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को तालिबान ने दी धमकी, कहा-अब होगी और अमेरिकीयों की मौत

दरअसल रघुवीर को पबजी गेम खेलने की लत है जिसकी वजह से वह अपना पूरा समय मोबाइल पर ही व्यतीत कर देता है। उसके पिता शंकरप्पा रघुवीर को इस बात पर कई बार डांट चुके थे।

गीता कॉलोनी : सट्टेबाजों में लाठी-डंडे और गोलियां चलीं, 6 घायल

घटना के समय भी रघुवीर PUBG खेल रहा था। इस दौरान गेम खेलने को लेकर पिता और बेटे के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरेपी रघुवीर ने सब्जी काटने वाले चाकु से अपने पिता का गला रेतकर उन्हे मौत की नींद सुला दिया। बता दें कि आरेपी ने इस घटना को अंजाम देने से पहले अपनी मां को एक अन्य कमरे में बंद कर दिया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.