Tuesday, Jun 28, 2022
-->
neighbor-was-monitored-by-cctv-made-a-video-of-the-woman-while-taking-a-bath

पड़ोसन पर सीसीटीवी से नजर : नहाते समय महिला का वीडियो बनाया, भेद खुलने पर धमकी दी

  • Updated on 5/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। पड़ोसन पर नजर रखने और अश्लील वीडियो बनाने के लिए 2 भाइयों ने अलग तरकीब अपनाई। महिला के घर के सामने विद्युत पोल पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए गए। इन कैमरों का फोकस कमरे और बाथरूम पर कर दिया गया। ऐसे में बाथरूम में नहाते वक्त महिला का वीडियो तैयार कर लिया गया। 

2 भाइयों की कारगुजारी उजागर
कारगुजारी का भांडा फूटने और विरोध किए जाने पर आरोपियों ने उलटा जान से मारने की धमकी दे डाली। शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में यह सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के मुताबिक महिला के घर के पास विद्युत पोल लगा है। 

विद्युत पोल पर लगाए थे कैमरे
पड़ोस के 2 भाइयों ने कुछ समय पहले खंबे पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। उन्होंने कहा था कि आस-पास के माहौल पर कैमरों से नजर रखी जाएगी, मगर इन युवकों के दिमाग में खुराफात चल रही थी। दरअसल पड़ोस की महिला के कमरे और बाथरूम को फोकस कर यह कैमरे लगवा दिए गए। शुरुआत में महिला को मालूम नहीं पड़ा। 

कमरे और बाथरूम पर फोकस
हाल ही में आरोपियों के घर पहुंचे एक व्यक्ति ने टीवी स्क्रीन पर महिला को बाथरूम में नहाते देखा। बाद में यह मामला खुल गया। आरोप है कि महिला का नहाते समय का वीडियो भी बनाया गया। मामला संज्ञान में आने पर पीड़िता ने आरोपियों के समक्ष विरोध जताया। उलटा आरोपियों ने अभद्रता कर जान से मारने की धमकी दे डाली। 

डीवीआर से फुटेज निकालेगी पुलिस
उधर, नंदग्राम एसएचओ अमित काकरान का कहना है कि महिला की शिकायत पर दोनों आरोपियों के विरूद्ध अश्लीलता और धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। डीवीआर से फुटेज लेने के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस घटना के बाद से महिला को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.