Friday, May 27, 2022
-->
neighbor was the only thief, used to do house reiki on the pretext of talking to the woman

पड़ोसी ही निकल चोर, महिला से बातचीत के बहाने किया करता था घर की रेकी

  • Updated on 1/25/2022

पड़ोसी ही निकल चोर, महिला से बातचीत के बहाने किया करता था घर की रेकी

 

 - घर से कैश व ज्वैलरी चुरा ले गया था

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

 

 

द्वारका के मधु विहार इलाके में स्थित एक मकान में सेंधमारी करने वाले चोर को डाबड़ी थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी घर की मालकिन का पड़ोसी था और आये दिन महिला से किसी न किसी बहाने बातें कर रेकी किया करता था। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान 24 वर्षीय रवि के रूप में हुई है। इसके पास से महिला के घर से चुराए हुए सोने के गहने, चांदी की अंगुठियाँ और 4100 नकदी बरामद की है। 

 

डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि 22 जनवरी को चोरी की शिकायत मिली थी, जिसमें बस्तय गया था कि उसके घर से 30 हजार नकदी व गहने कोई चुरा ले गया है। बताया कि महिला ने पुलिस को बताया कि 3 दिन से लगातार वह आधार कार्ड अपडेट कराने के चक्कर मे बाहर जा रही थी। वारदात वाले दिन भी वह घर से बाहर गई हुई थी वापस लौटी तो चोरी की जानकारी मिली।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसएचओ सुरेंद्र सिंह संधू की देखरेख में हेड कांस्टेबल अमरचंद और कांस्टेबल दीपक की टीम ने इसे सीसीटीवी फुटेज की मदद और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से जानकारी जुटाई। पता चला कि इलाके में ही रहने वाले रवि, जोकि नशे का आदी है ने वारदात को अंजाम दिया है। 

सूचना पर कार्रवाई करते हुए उसे पकड़ लिया। जांच में उसके घर से चोरी के सामान मिले।पूछताछ में उसने बताया कि वह कई दिनों से महिला पर नजर रखे हुए था। जैसे ही 22 जनवरी को महिला बाहर निकली, उसने मौका देखकर वारदात को अंजाम दे दिया।

पीड़ित महिला को आरोपी भाभी कहकर बात करता था।

पूछताछ में यह भी पता चला की 15 दिन पहले भी आरोपी ने महावीर इंकलेव पानी का मोटर चुराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.