Monday, May 23, 2022
-->
neighbors-attacked-each-other-waved-sword-9-injured

पड़ोसियों ने एक दूसरे पर किया हमला, लहराई तलवार, 9 हुए घायल

  • Updated on 1/16/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 9 में मामूली विवाद में पड़ोसी आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला किया। आरोप है कि इस दौरान तलवार भी लहराई गई। इस पूरी घटना में नौ लोगों को चोट आई है। गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया। 
पुलिस के मुताबिक सेक्टर-9 स्थित जेजे कालोनी में मोहम्मद नसीम और संदरमा पड़ोसी है। दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा है। रविवार दोपहर विवाद गहरा गया। दोनों परिवार के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। घटना में तलवार लहराई गई। जिसमें कुल नौ लोग घायल हुए है। मारपीट की सूचना पर थाना फेस वन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का मेडिकल कराया गया है। 
 

इस वजह से शुरू हुई मारपीट 
वहीं घटना में घायल शबाकरीम का कहना है कि वह सेक्टर-10 स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। रविवार दोपहर जब घर पर व और उनके खाना खाने के लिए आ रहे थे तो रास्ते में राहुल नाम के एक व्यक्ति ने उनके पिता को गाली दी। विरोध करने पर डंडे से वार कर दिया। इसके बाद जब वह घर पर पहुंचे तो राहुल व उसके अन्य दोस्तों ने परिवार वालों के साथ मारपीट की। इसमें उनकी मां रोशन, पिता मोहम्मद नसीम, गर्भवती बहन निलोफर, शगुफता को चोट आई हैं। आरोप है कि तलवार से किए गए वार में मां का होंठ फट गया है। अस्पताल में इलाज के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। जांच से पूर्व कोरोना जांच पाजिटिव आने पर मेडिकल के लिए परेशान होना पड़ा है। राहुल, अनमोल, अभिलाष ठाकुर, आकाश नाम के युवक ने परिवार से मारपीट की है। वहीं दूसरे पक्ष की नेहा का कहना है कि मोहम्मद नसीम और उसके परिवार वालों ने उनकी मां संदरमा, बहन निक्की, पुत्री दिया, देवी के साथ मारपीट की है। कैंसर पीडि़त दिया को गंभीर चोट आई है। हादसे के बाद से उनके परिवार के तीन बच्चे रुद्र कुमार (8), स्वीटी (10), कंचन (12) का भी कुछ पता पता नहीं है। इस संबंध में थाना प्रभारी विरेश गिरी ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.