Sunday, Jan 23, 2022
-->
Neighbors broke both hands of pregnant woman during minor quarrel

मामूली झगड़े के दौरान पड़ोसियों ने गर्भवती महिला के तोड़े दोनों हाथ

  • Updated on 11/30/2021


मामूली झगड़े के दौरान पड़ोसियों ने गर्भवती महिला के तोड़े दोनों हाथ  
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मामूली झगड़े के दौरान पड़ोसियों ने न सिर्फ  गर्भवती महिला के दोनों हाथ तोड़ दिए बल्कि उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ भी की। मामला शास्त्री पार्क  इलाके का है जहां आरोपियों ने विरोध करने पर महिला के पति को भी बेरहमी से पीटा। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पीडि़तों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक पीडि़ता परिवार के साथ शास्त्री पार्क इलाके में किराए के मकान में रहती है। इसके परिवार में पति व बच्चे हैं। फिलहाल वह गर्भवती है। पीडि़ता का आरोप है कि पांच.छह माह पहले इनके परिवार का पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी परिवार से झगड़ा हुआ था। उस समय आरोपियों ने महिला के पति का सिर फोड़ दिया था। उसे सिर में 14 टांके आए थे। लेकिन दोनों परिवारों के बीच समझौता होने की वजह से कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई। तभी से पड़ोसी परिवार उनके परिवार से रंजिश रखता है। आरोप है कि एक लड़के ने जानबूझकर उनके बर्तनों में थूक दिया। इसी बात पर कहासुनी होने के बाद पड़ोसी के परिवार के आधा दर्जन लोगों ने हमला कर दिया।
हमले के दौरान आरोपियों ने महिला के पेट पर डंटा मारा तो पीडि़ता ने दोनों हाथों से अपना पेट पकड़ लिया। इसके बाद भी आरोपी लगातार उसके हाथों पर डंडा मारते रहे। महिला के दोनों हाथ टूट गए। इसके बाद आरोपियों ने उसके पति से भी जमकर मारपीट की। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। 

comments

.
.
.
.
.