Friday, Apr 19, 2019

नोएडा में Safe नहीं महिलाएं, बीती रात दो युवतियों से रेप का मामला आया सामने

  • Updated on 3/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नोएडा जिले के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की निवासी एक किशोरी को अगवा करके उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया है।  

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने मंगलवार को बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को करण नामक युवक ने 21 फरवरी को फुसलाकर अगवा कर लिया था।  

इशरत जहां फेक एनकाउंटर: गुजरात सरकार ने नहीं दी पूर्व पुलिस अधिकारियों पर मुकदमे की इजाजत

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने बीती रात को करण को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अगवा किशोरी को मुक्त करा लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया है।  

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। कपिल ने बताया कि किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया गया जिसमें उसके साथ बलात्कार होने की पुष्टि हुई है।  

काले धन पर इनकम TAX का शिकंजा! 2 हजार लोगों को भेजा नोटिस

वहीं दूसरा मामला जिले के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव का है जहां रहने वाली एक महिला के साथ उसके मकान मालिक ने बीती रात को कथित तौर पर बलात्कार किया।  

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने मंगलवार को बताया कि छलेरा गांव की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गांव में किराए के एक मकान में रहती है। इससे पहले उसने किराये का पुराना मकान छोड़ दिया था।

महिला के अनुसार, बीती रात को वह अपने पुराने मकान से कुछ सामान लेने गई थी। इसी बीच वहां मकान मालिक प्रेम चौहान आ गया। शिकायत में महिला ने कहा कि चौहान ने उसे कमरे में बंद कर जबरन शराब पिलाई और उससे बलात्कार किया।  

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: कोर्ट 25 मार्च को आरोप तय करने पर देगी आदेश

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.