Tuesday, Nov 19, 2019
noida: a woman living in pg committed suicide

नोएडाः PG में रहने वाली महिला ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नोएडा के सेक्टर 44 में रहने वाली एक महिला ने बृहस्पतिवार की सुबह फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश शर्मा ने बताया कि सेक्टर 44 के जी-216 में पीजी के तौर पर रहने वाली सोमो नाजा (25 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते बुहस्पतिवार सुबह को पंखे से फंदा लगा लिया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को फंदे से नीचे उतारा। उस समय उसकी सांस चल रही थी। पुलिस ने उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि महिला के पति से पुलिस पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि महिला की ढाई वर्ष पहले शादी हुई थी। मृतका पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदनीपुर की रहने वाली थी। घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी गई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि अगर इस मामले में मृतका के परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करेगी।      

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.