Wednesday, Aug 10, 2022
-->
noida-police-arrested-fake-asi-of-delhi-police

नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस के फर्जी एएसआई को किया गिरफ्तार 

  • Updated on 5/25/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में थाना फेस 1 पुलिस ने बुधवार को दिल्ली पुलिस की वर्दी पहन एक फर्जी एएसआई को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी सेक्टर 15 स्थित एक होटल के पास अपनी प्रेमिका पर रौब झाड़ रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। 

थाना प्रभारी बीरेश पाल गिरी ने बताया कि बुधवार की सुबह एक सूचना मिली एक दिल्ली पुलिस का एएसआई सेक्टर 15 स्थित संगम होटल पर एक युवती पर चिल्ला रहा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी वहां से जाने लगा। पुलिस ने उसे पकडक़र उससे पूछताछ की तो आरोपी फर्जी एएसआई निकला। आरोपी ने दिल्ली पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। जिस पर आरोपी रौब झाड़ते हुए चिल्ला रहा था वह उसकी प्रेमिका थी। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान राहुल शर्मा निवासी जनपद पानीपत हरियाणा के रूप में हुई है। इसके पास से दिल्ली पुलिस के एएसआई की दो वर्दी और दिल्ली पुलिस के फर्जी आईकार्ड आदि सामान बरामद किया गया है।            

होटल में कमरा लेकर रूका था आरोपी 
थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी होटल पर कमरा लेकर रूका था। वहां उसने अपनी पे्रमिका को मिलने बुलाया था। इस बीच उनके बीच कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी अपनी प्रेमिका पर चिल्लाते हुए रौब झाडऩे लगा। जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अक्सर दिल्ली पुलिस के एएसआई की वर्दी पहनकर दिल्ली में रेहड़ी-पटरी या अन्य जगहों पर उगाही करता था। पूछताछ करने पर आरोपी उगाही की बात स्वीकार की। आरोपी पिछले करीब दो साल यह कार्य कर रहा था।   

प्रेमिका समझ रही थी असली एएसआई
पुलिस ने प्रेमिका से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी राहुल शर्मा खुद को दिल्ली पुलिस का एएसआई बताता था। वह भी उसे एएसआई ही समझती थी। पिछले काफी समय वह उससे दूर होना चाह रही थी। लेकिन आरोपी उस पर एएसआई होने का रौब झाड़ता था। जिसकी वजह से वह चुप रहती थी। लेकिन अब उसे राहुल की असलियत पता चली। 

सिंगापुर से आई प्रेमिका रौब झाडऩे के लिए बना था फर्जी एएसआई 
आरोपी राहुल शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसकी पे्रमिका सिंगापुर में रहती है। वह कभी-कभी भारत आती है। उसने अपनी प्रेमिका को बताया हुआ है कि वह दिल्ली पुलिस में एएसआई है। जब उसकी प्रेमिका ने कहा कि वह बुधवार को उससे मिलने आ रही है तो उसने उसे मिलने के लिए नोएडा के सेक्टर 15 स्थित होटल में बुलाया था। वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी के पिता महेन्द्र शर्मा दिल्ली पुलिस में दरोगा हैं।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.