noida-police-caught-four-fake-journalists-during-vehicle-investigation

नोएडा: पुलिस ने वाहन जांच के दौरान पकड़े चार फर्जी पत्रकार

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास बुधवार रात वाहनों की जांच का विरोध और पुलिसकर्मियों से कथित अभद्रता को लेकर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमे में सभी पर दरोगा के साथ मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है।

करंट से झुलस कर एक व्यक्ति की मौत, पत्नी-बेटी की हालत गंभीर

थाना सेक्टर 58 के थाना अध्यक्ष शावेज खान ने बताया कि थाना सेक्टर 58 में तैनात दरोगा प्रताप सिंह पुलिस दल के साथ सेक्टर 62 लेबर चौक के पास जांच कर रहे थे। उन्होंने दो बाइक पर सवार चार लोगों को वाहनों की जांच के लिए रोका। आरोप है कि वाहनों पर सवार रविंद्र कनौजिया, जीतू, गोलू और रॉकी से जब वाहनों के कागजात मांगे गए तो उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की।  

चिन्मयानंद मामले में #AAP ने #BJP, मीडिया पर निकाली भड़ास 

थाना प्रभारी ने बताया कि इन युवकों ने खुद को पत्रकार बताया। उन चारों ने दरोगा प्रताप सिंह और अन्य पुलिसर्किमयों के साथ मारपीट भी की। दरोगा की शिकायत पर चारों के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में मामला दर्ज कराया गया है। चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला है कि चारों फर्जी पत्रकार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.