Tuesday, May 24, 2022
-->
noida: youth arrested for pretending to make jigello dies in district jail

नोएडा: जिगेलो बनाने का झांसा देने के आरोप में गिरफ्तार युवक की जिला जेल में मौत

  • Updated on 5/13/2022


नई दिल्ली, टीम डिजीटल/  जिगेलो (पुरूष वेश्या) बनाने का झांसा देकर एक युवक से लाखों रुपये हड़पने के आरोप में ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना पुलिस के हाथों गिरफ्तार हुए एक आरोपी की शुक्रवार को लुक्सर जेल में बंद में संदिज्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद जेल प्रशासन में हडक़ंप मच गया। मामले की जानकारी कुछ अधिकारियों को दी गई। डॉक्टरों ने आशंका जाहिर की है कि बंदी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है। पुलिस ने कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। वहीं एक बार फिर जेल के अंदर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है इसके संकेत इस घटना के बाद  से मिल रहे है। 
गौतमबुद्वनगर पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने बताया कि 48 वर्षीय संजय कुमार मूल रूप से फरीदाबाद का रहने वाला था। संजय सिंह और उसका साथी राहुल दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को पुरुष वेश्या बनाने का झांसा देते थे। उन्होंने बीते दिनों एक व्यक्ति को कॉल करके उसको जिगोलो यानी कि को पुरुष वेश्या बनाने के नाम पर 26 लाख 40 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी की थी। इस मामले में छह मई को बिसरख थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया था। वहां से आरोपी को लुकसर जेल भेज दिया गया था। आरोपी को 6 मई 2022 को जेल में लाया गया था। शुक्रवार की सुबह संजय कुमार का मृत शरीर जेल में मिला। पुलिस ने फिलहाल संजय कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौत की जानकारी पाकर नोएडा पहुंचे संजय के परिजनों में जेल में हत्या किए जाने की आशंका जाहिर करते हुए उसकी मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की है।            
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.