Sunday, Apr 18, 2021
-->
north-west-delhi-woman-killed-her-children-and-suicide-kmbsnt

खौफनाक: पति से झगड़े के चलते दो बच्चों को मार कर महिला ने की आत्महत्या

  • Updated on 3/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली से एक बार फिर से दिल दहला देने वाली खबर आई है। पति से अपने घर जाने को लेकर हुई लड़ाई के चलते एक महिला इतने गुस्से में आ गई कि उसने अपने साथ-साथ अपने बच्चों की भी जान ले ली। उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शकरपुर इलाके में 22 वर्षीय एक महिला और उसके दो बच्चों के शव घर में लटकते मिले। 

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार घटना उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शकरपुर इलाके में बृहस्पतिवार को हुई और उसे इसकी जानकारी रात करीब 10 बजकर 40 मिनट पर मिली।     

शाहजहांपुर में स्कूल जाने के लिए घर से निकलीं तीन छात्राएं लापता 

काम पर गया हुआ था पति
पुलिस ने बताया कि घटना के समय महिला का पति काम पर गया हुआ था। घर लौटने पर उसने तीनों के शव लटकते पाए।पुलिस के अनुसार पड़ोसियों की मदद से उसने उस कमरे का दरवाजा तोड़ा, जिसमें तीनों के शव लटके हुए थे। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।     

आयशा बानू सुसाइड केस में आया नया मोड़, पुलिस ने पति आरिफ को किया गिरफ्तार

पांच साल पहले हुई थी शादी
पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि महिला की बिहार के मधुबनी में पैतृक गांव जाने को लेकर अपने पति के साथ बृहस्पतिवार सुबह बहस हुई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दम्पत्ति की पांच साल पहले शादी हुई थी। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.