Tuesday, Nov 29, 2022
-->
now the doctor consumed poison by not sending the message of the wish of the forest, died

अब जीने की नहीं इच्छा का संदेश भेजकर कर डॉक्टर ने खाया जहर, मौत

  • Updated on 11/24/2022

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल के 35 वर्षीय डॉक्टर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच में पता चला है कि आत्महत्या से पहले डॉक्टर ने अपनी डॉक्टर पत्नी को वाट्सएप पर संदेश भेजे थे। संदेश में लिखा अब जीने की इच्छा नहीं है। इसके बाद अपने बैंक खाते की डिटेल भी भेज दी। थाना एक्सप्रेसवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडा जोन एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मूलरूप से बिहार के रहने वाले 35 वर्षीय डॉक्टर अधित्व प्रकाश नोएडा के जेपी अस्पताल में एनस्थेटिक और काफी अनुभवी डॉक्टर थे। अधित्व प्रकाश अस्पताल के सेक्टर 134 स्थित नर्सिंग स्टाफ हॉस्टल में रहते थे। उन्होंने यहां सिंगल रूम लिया था। इसमें वे अकेले रहते थे। बुधवार रात को शिफ्ट समाप्त होने के बाद वे नर्सिंग स्टाफ के हॉस्टल वापस आए। डिनर करने के बाद वे अपने कमरे में गए। इसके बाद उन्होंने वाट्सएप पर अपनी चिकित्सक पत्नी को संदेश भेजे। लिखा अब जीने की इच्छा नहीं है। मैसेज के जरिए अपने अकाउंट की डिटेल भी भेज दी। इसके बाद जहर खा लिया। गंभीर हालत में उन्हें जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर के हॉस्टल रूम की तलाशी ली। वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। इसके बाद मोबाइल की जांच की। इसमें अपनी पत्नी को कुछ संदेश भेजे थे।

मुंबई के बड़े अस्पताल में डॉक्टर है पत्नी
अधित्व की पत्नी मुंबई के किसी बड़े अस्पताल में डॉक्टर हैं। पुलिस के अनुसार उनको सूचना दे दी गई है। इसके अलावा परिजनों की सूचना दी गई है। आर्थिक रूप से डॉक्टर को कोई समस्या नहीं थी। वे किस बात को लेकर परेशान थे। इसकी जांच की जा रही है। पत्नी के आने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.