Tuesday, Jun 28, 2022
-->
nurse-raped-on-the-pretext-of-marriage-got-pregnant

शादी का झांसा देकर नर्स से दुष्कर्म, हुई गर्भवती 

  • Updated on 5/23/2022

शादी का झांसा देकर नर्स से दुष्कर्म, हुई गर्भवती 
आरोपी ने किसी और से कर ली शादी,आरोपी गिरफ्तार 

 

पूर्वी दिल्ली, 23 मई (नवोदय टाइम्स): शाहदरा के गांधी नगर में एक निजी अस्पताल में काम करने वाली की नर्स से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अस्पताल में ही काम करने वाले एक सफाई कर्मचारी पर आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने आरोपी की मॉ व भाई पर भी आरोपी का साथ देने व उसे बरगलाने के आरोप लगाए हैं।  महिला की शिकायत के आधार पर गांधी नगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने, मारपीट करने की धाराओं में केस दर्ज कर 20 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार  38 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से केरल की रहने वाली है। वह गांधी नगर थाना इलाके के एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है आरोपी भी उसी अस्पताल में स्वीपर का कार्य करता है जो पीड़िता से उम्र में करीब 18 साल छोटा है। कुछ समय पहले दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

जिसके बाद वह आरोपी ने महिला से कइ बार शादी करने के लिये कहा लेकिन महिला ने परिवार वालों की सहमती के बैगर शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने महिला को अपनी मॉ व भाई से मिलवाया दोनों ने महिला को आश्वासन दिया कि वह उसी से शादी करेगा शादी के लिये हम भी सहमत हैं। 

जिसके बाद दोनों में और अधिक नजदीकियां हो गई , दोनों कई बार होटल में भी साथ रहे। गत में मार्च में महिला गर्भवती हो गई महिला ने आरोपी को गर्भवती होने की जानकारी दी व जल्द शादी करने का दबाव बनाने लगी। आरोपी ने महिला से गर्भपात करवाने के लिये कहने लगा, लेकिन महिला ने गर्भपात करावाने से इंकार कर दिया। महिला ने आरोपी की मॉ को अपने गर्भवती होने की बात बता कर जल्द शादी करवाने की बात कही लेकिन आरोपी की मॉ ने उसके साथ मारपीट की व उसे धक्के दे कर घर से निकाल दिया। व पुलिस को शिकायत देने पर जान से मारने की धमकी दी। 

इसी बीच युवक ने किसी दूसरे युवती से शादी कर ली। महिला ने शादी करने का विरोध किया तो महिला से एक बार फिर मारपीट की गई, इसके बाद पीड़िता ने गांधी नगर थाने में मामले की शिकायत दी। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.