Friday, Dec 09, 2022
-->
obscene-photos-sent-to-fiancee-to-stop-marriage-blackmailer-s-conspiracy-against-the-girl

निकाह रूकवाने के लिए मंगेतर को भेज दिए अश्लील फोटो, लड़की के खिलाफ ब्लैकमेलर की साजिश

  • Updated on 9/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। यौन उत्पीड़न की शिकार लड़की का निकाह रूकवाने के लिए ऐन वक्त पर ब्लैकमेलर ने सभी हदें पार कर डाली हैं। लड़की के कुछ अश्लील फोटो उसके मंगेतर को भेज दिए गए। बारात में विघ्न डालने के अलावा मंडप में दूल्हा-दुल्हन को गोली मारने की धमकी तक दी गई है। 

इस घटनाक्रम से वर एवं वधू पक्ष एकाएक सकते में आ गए हैं। लड़की पक्ष ने बुधवार को पुलिस से पूरे प्रकरण की शिकायत की। पुलिस द्वारा तत्काल एक्शन न लिए जाने से पीड़ित पक्ष तनाव में है। साहिबाबाद थानाक्षेत्र में यह मामला प्रकाश में आया है। दिल्ली-यूपी बॉर्डर के समीप एक कॉलोनी में 30 सितम्बर को बारात आनी है। 

लड़की पक्ष ने निकाह की तैयारियां पूरी कर ली हैं। ऐन मौके पर निकाह में व्यवधान डालने को पड़ोस के एक युवक ने घिनौनी हरकत कर दी है। आरोप है कि युवक ने लड़की के कुछ अश्लील फोटो उसके मंगेतर को भेजकर बारात न लाने की नसीहत दी है। बारात आने पर भरे मंडप में दूल्हा-दुल्हन की गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गई है। 

लड़की के पिता एवं भाई को भी धमकाया गया है। पीड़िता ने इस संबंध में थाना साहिबाबाद में शिकायत की है। आरोप है कि 5 साल पहले आरोपी ने घर से दुकान पर सामान लेने जाते समय लड़की को अगवा कर दुष्कर्म किया था। उस दौरान पीड़िता के कुछ अश्लील फोटो खींच लिए गए थे। 

इन फोटो को सार्वजनिक करने तथा पिता व भाई की हत्या की धमकी देकर आरोपी समय-समय पर लड़की के साथ मनमानी करता रहा। अपनी एवं परिवार की बदनामी के डर से वह पुलिस के समक्ष जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थी। 

निकाह से सिर्फ 2 दिन पहले यह बखेड़ा होने पर पीड़िता को सच्चाई बतानी पड़ी है। कुछ दिन पहले आरोपी द्वारा धमकी दिए जाने पर पुलिस से शिकायत की गई थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.