Sunday, Dec 04, 2022
-->
offensive posts made by creating fake instagram account of female ips officer

महिला आईपीएस अधिकारी का फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर किए आपत्तिजनक पोस्ट

  • Updated on 9/13/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में साइबर अपराधी ने दिल्ली में प्रतिनियुक्ति पर तैनात उत्तर प्रदेश कैडर की महिला आईपीएस अधिकारी का फर्जी इंस्टाग्राम बना लिया। अब आरोपी उनके नाम से लोगों को आपत्तिजनक पोस्ट और मैसेज कर रहा है। महिला अधिकारी ने इस मामले में थाना सेक्टर 113 में मुकदमा दर्ज कराया है।

मंजिल सैनी 2005 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। वह सेक्टर-78 की सोसायटी में रहती हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है कि जालौन निवासी ऋषि सैनी ने उनका फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया है। उसने अकाउंट की डीपी पर वर्दी पहने महिला अधिकारी की फोटो लगा रखी है। उनके नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट का दुरुपयोग किया जा रहा है। इससे वह मानसिक रूप से परेशान हैं। अब आरोपी फर्जी अकाउंट से उनके परिचितों के पास आपत्तिजनक पोस्ट और मैसेज भेज रहा है। परिचितों ने पूरे मामले के बारे में उनको बताया तो उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी के बारे में साइबर सेल की मदद से जानकारी जुटाई जा रही है। 

आईपीएस मंजिल सैनी वर्तमान में डीआईजी प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली में तैनात
मंजिल सैनी ने मुजफ्फरनगर के कवाल गांव में सरेआम सडक़ पर सचिन और गौरव की हत्या के बाद पनपे आक्रोश को काबू कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, तभी उनका तबादला कर दिया गया था। वर्तमान में डीआईजी मंजिल सैनी प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली में तैनात हैं। वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ सहित कई जिलों में एसएसपी रह चुकी हैं। यह मामला जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में भी आ गया है, इसलिए मामले में तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.