Friday, Dec 09, 2022
-->
old man jump on the front of metro in delhi  welcome metro station

दिल्ली: वेलकम मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर बुजुर्ग ने दी जान

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक 76 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने वेलकम मेट्रो स्टेशन (welcome metro station) पर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी है। 

डीएमआरसी के अधिकारियों के मुताबिक यह हादसा सोमवार(Monday) सुबह मेट्रो(Metro) की रेड लाइन( Red line)  खंड के वेलकम स्टेशन पर हुआ। इसके चलते इस खंड पर मेट्रो सेवाएं करीब एक घंटे के लिए बाधित रही। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीसीआर को सुबह सात बज कर 13 मिनट पर यह फोन आया कि करीब 76 साल का एक व्यक्ति वेलकम मेट्रो स्टेशन पर पटरियों पर कूद गया है। पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर दो पर एक व्यक्ति का शव पाया। इस व्यक्ति ने काली पैंट और सफेद कमीज पहन रखी थी।

अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। यह आत्महत्या का मामला हो सकता है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण के बाद पाया कि यह व्यक्ति सुबह छह बजकर 35 मिनट पर दिलशाद गार्डन की तरफ जा रही ट्रेन के सामने कूद गया। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.