Wednesday, Oct 27, 2021
-->
on-suspicion-the-miscreant-stabbed-the-teenager-several-times-with-a-knife-

 शक होने पर ही बदमाश ने किशोरी पर चाकू से कई वार किये

  • Updated on 9/17/2021

 
नई दिल्ली।टीम डिजिटल।प्रेम नगर इलाके में शक होने पर ही एक बदमाश ने किशोरी पर सरेराह चाकू से अनगिनत वार किये। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़त किशोरी के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान इमरान के रूप में हुई। आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू और उसके खून से सने कपड़े भी जब्त कर लिये। 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्टेशन ब्लॉक वाली गली प्रेम नगर-वन किराड़ी में 14 साल की किशोरी परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। किशोरी ने पुलिस को दिये बयान में बताया कि शाम साढ़े छह बजे वह गली में खेलने के बाद अपनी सहेली के भाई विक्की के साथ घर की तरफ जा रही थी। 

चम्मच को घिसकर बनता है हथियार,दो कैदी घायल

लोग आरोपी को लात घुसों से पीट रहे थे
उसने गली में देखा लोग एक लडक़ा जिसकी पहचान बाद में जे जे कॉलोनी मस्जिद वाली गली में रहने वाले इमरान के रूप में हुई। उसे बुरी तरह से पीट रहे थे। वह इमरान को जानती थी। क्योंकि वह कई बार गली में आता जाता रहता था। इमरान लोगों से किसी तरह से छुटकर पार्क की तरफ भाग गया। कुछ ही मिनट बाद अचानक इमारन उसके पास आया और उसे रोक लिया। उसके हाथ में चाकू था। 

लापता किशोरी को गुरुग्राम से बरामद किया,आरोपी को जेल भेजा

बोला-तेरी वजह से पिटाई लगी,फिर किया चाकू मारे
इमरान ने उसे बोला कि तूने ही मेरे बारे में सबको बताया है कि मैं ही साइकिल चोरी करता हूँ। तेरी वजह से ही लोगों ने मुझे बुरी तरह से पीटा है। जिससे मेरी यह हालत हो गई है। इमरान ने उसपर पांच से छह बार चाकू से वार किये। इमरान ने उसपर लेफ्ट छाती पर दो,एक गर्दन के पीछे,एक होठ के नीचे आदी पर किया। वह चिल्लाती हुई खून से लथपथ हालत में सडक़ पर ही गिर गई। इमरान ने उसको लातों से बुरी तरह से मारा और बोला कि तेरी जान लिये बगैर अब तूझे नहीं छोड़ूंगा। लोगों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। 

परिवार उजड़ा,पहले बच्ची अब मां भी मरी


खून से सना चाकू लेकर हुआ बदमाश फरार
उनके आने से पहले ही इमरान खून से सना चाकू लेकर फरार हो गया। परिवार वालों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। उसे तुरंत नजदीक के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस जब मौके पर पहुंची। सडक़ पर काफी खून पड़ा हुआ था। लोगों से पता चला कि किशोरी को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने अस्पताल जाकर किशोरी के बयान दर्ज किये। आरोपी इमरान के परिवार  वालों से उसके ठिकानों की जानकारी दी। उसे एक पुख्ता सूचना के बाद इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया। 
फोटो भी है

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.