Tuesday, Dec 07, 2021
-->
once-again-shelter-home-matter-happened-in-bihar-another-girl-reveals-sensational-disclosure

नीतीश के 'सुशासन' में फिर घटा शेल्टर होम कांड, भागी लड़की ने किया सनसनीखेज खुलासा

  • Updated on 3/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के बाद बिहार में एक के बाद एक शेल्टर होम से जुड़े मामले खुलकर सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बिहार के पूर्णिया का है, जहां बेहद ही चैंकाने वाला खुलासा हुआ है।

पूर्णिया के शेल्टर होम से भागी एक लड़की ने दावा किया है कि वहां रहने वाली लड़कियों के यौन उत्पीड़न तो होता ही है साथ ही उन्हें कई होटलों में भी देह व्यापार के लिए भेजा जाता था। 

दोस्ती हुई शर्मसार, शादी का झांसा देकर एयरहोस्टेस से किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के पूर्णिया के सदर थान क्षेत्र में स्थित इस शेल्टर होम से सोमवार की सुबह आधा दर्जन लड़कियां मौका देखकर फरार हो गई थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर भागने वाली पांच लड़कियों को बरामद कर लिया था, लेकिन एक लड़की भागने में कामयाब हो गई थी। 

पीड़ित लड़की किसी तरह कुछ मीडियाकर्मियों के संपर्क में आई और उन्हें आपबीती सुनाई। उसने शेल्टर होम का भंड़ाफोड़ करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले वो घर से भाग गई थी। इस मामले में उसके परिजनों ने एक युवक के खिलाफ उसे भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था। 

राजधानी में थम नहीं रही रेप की वारदातें, अधेड़ ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार

बीती 16 फरवरी को उस लड़की ने खुद थाने जाकर पुलिस को बताया था कि उसके माता-पिता ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया है।जिसके बाद पुलिस ने उसे पूर्णिया शेल्टर होम भेज दिया। फिलहाल पुलिस उस लड़की की तलाश में जुटी है और साथ ही मामले की छानबीन कर रही है।

चंदा कोचर की बढ़ी मुश्किलें, एक और कंपनी को पहुंचाया फायदा !

बता दें कि अभी हाल ही में बिहार के मोकामा स्थित नाजराथ अस्पताल द्वारा चलाए जा रहे शेल्टर होम से भी सात लड़कियां गायब हो गई थी। जानकारी के मुताबिक, फरार हुई सारी लड़कियां मुजफ्फरपुर कांड की पीड़िताए थी और पिछले चार से पांच महीनों से उसी शेल्टर होम में रह रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.