Sunday, Nov 28, 2021
-->
one-arrested-with-heroin

हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

  • Updated on 9/16/2021

हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

 

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुलाबी बाग पुलिस ने हेरोइन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी रोहित है। इसके पास से 14 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

 

 

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त एन्टो अल्फोंस ने बताया कि गुलाबी बाग के एएसआई ओंकार सिंह को गुप्त मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि, एक व्यक्ति रोहित नाम का है, जो अंधा मुगल, प्रताप नगर, अंडरपास एनकेएस अस्पताल की तरफ से गुजरेगा। छापेमारी की जाए तो उसे हेरोइन सहित पकड़ा जा सकता है। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सूचना साझा की गई और दिशा-निर्देश के अनुसार, एएसआई ओंकार, सिपाही नवीन, दिलबाग, सुनील और संजीव को शामिल करते हुए एक छापेमारी दल का निरीक्षक बलजीत सिंह, टीम ने गुप्त मुखबिर के साथ चौधरी नंद लाल मार्ग, अंडर पास, पुराने रेलवे क्वार्टर में सादे कपड़ों में जाल बिछाया।  एक व्यक्ति, जो पुराने रेलवे क्वार्टर की ओर से आया, उसे मुखबिर के कहने पर काबू में किया गया । पकड़ा गया आरोपी रोहित है। जिससे लगभग डेढ़ लाख रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार की है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.