Monday, Nov 28, 2022
-->
one did not shoot 20-20 bullets while killing his opponent

अपने विरोधी की हत्या के दौरान एक नहीं मारता था 20-20 गोलियां

  • Updated on 9/30/2022

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। द्वारका जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने दिल्ली और हरियाणा में सक्रिय दो कुख्यात गैंग के 3 शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। तीनों ही गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। इनमें से एक देवेंद्र उर्फ शूटर नवीन खाटी गैंग का मुख्य शूटर है। दूसरा आरोपी बिजेंदर नीतू दाबोदिया गैंग का सक्रिय सदस्य है। वहीं तीसरा आरोपी मोहित इलाके का सक्रिय अपराधी है, जिस पर लूट और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं।

इनके कब्जे से पुलिस ने एक सोफिस्टिकेटेड पिस्टल, दो देसी पिस्टल और 7 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। देवेंद्र और बिजेंदर दिल्ली और हरियाणा में 6 हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और दो अपने विरोधी की हत्या के दौरान एक दो गोली मारकर नहीं रुकते बल्कि अपने शिकार को 20-20 गोलियां मारी है।

डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि यह तीनों ही कुल 15 मामलों में शामिल हैं, जो दिल्ली के कंझावला, नांगलोई, जाफरपुर कलां, नजफगढ़, बवाना, बाबा हरिदास नगर, के अलावा हरियाणा के झज्जर में दर्ज हैं। इनमें से मोहित पर चार, नरेंद्र पर पांच और बिजेंदर पर आधा दर्जन मामले चल रहे हैं।

इलाके में खासकर दिल्ली हरियाणा सीमा पर अपराध नियंत्रण और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिला स्पेशल स्टाफ की टीम लगातार मैनुअल और टेक्निकल सर्विलांस के माध्यम से उनकी जानकारी जुटाने में लगी रहती है।

इसी दौरान इंस्पेक्टर नवीन कुमार की देखरेख में एएसआई उमेश, अनिल, महेश, हेड कांस्टेबल कुलभूषण, संदीप और देव कुमार की टीम को मिली इलाकों के सीसीटीवी फुटेज व सू6ों से इन बदमाशों के इलाके में सक्रिय होने की सूचना मिली थी। इसी दौरान 28 सितंबर को टीम को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी देवेंद्र अपने दो और साथियों के साथ बाबा हरिदास नगर इलाके में आने वाला है। उनके पास हथियार होने की भी सूचना थी।
सूचना के आधार पर टीम ने पहले ही मौके पर ट्रैप लगा दिया और तीनों के पहुंचते ही उन्हें दबोच लिया। उनके पास से तीन हथियार मिले।

पूछताछ में पता चला कि कुछ अरसे पहले तक इनका दिल्ली के अपराधियों के बीच सिक्का चलता था और दिल्ली का क्राइम सिंडिकेट को यह चलाते थे। हाल के दिनों में इन्होंने बाबा हरिदास नगर इलाके में सीएनजी पंप पर पिस्टल दिखाकर वहां पर धमकाया था। जब सीएनजी पंप कर्मचारी ने इनसे पैसे मांगे थे  आगे की और छानबीन पुलिस टीम इस मामले में और कर रही है।-

comments

.
.
.
.
.