Wednesday, Sep 18, 2019
operation clean continues in ghaziabad one crook and one policeman injured in encounter

गाजियाबाद में ऑपरेशन क्लीन जारी, मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Gaziabad) में पुलिस (Police) ने ऑपरेशन क्लीन (Opretion clean) पर अपनी कार्रवाई लगातार जारी रखी है। गाजियाबाद में 10 घंटे के भीतर ही पुलिस और बदमाशों के बीच लगातार दो मुठभेड़ (Ancounter) देखने को मिली है। इन मुठभेड़ों के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ बदमाशों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की हत्या के केस में कांस्टेबल की याचिका खारिज

बुधवार रात करीब 9.15 बजे गाजियाबाद के साहिबाबाद (Sahibabad) थाना क्षेत्र स्थित कोयल एन्क्लेव इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों की चेकिंग (Checking) के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के बाद घायल हुए बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

स्टेज पर गाना गाने जा रही कॉलेज छात्रा की अचानक हुई मौत, जानें क्या है कारण

आपको बता दें की मुठभेड़ में 25 हजार का एक इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ वहीं एक पुलिसकर्मी भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया है। दोनों (बदमाश व पुलिसकर्मी) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही अपराधी के एक अन्य साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया अपराधी साहिबाबाद के ही पसोंडा इलाके में रहता है, और साहिबाबाद थाने से रंगदारी के एक मामले का वांछित है।

SPA सेंटर के नाम पर चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, मालीवाल ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

क्या है मामला 
पुलिस दरअसल साहिबाबाद के कोयल एन्क्लेव इलाके स्थित ऑक्सी होम सोसायटी के पास बदमाशों की सूचना के आधार पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वहां पहुंचे एक बाइक पर सवार दो संदिध लोगों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन बाइक सवार ने पुलिस पर सीधे फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास करने लगा।

घर में नौकर का काम करने वाली युवती को थाने में कपड़े उतारकर बेल्टों से पीटा

वहीं इस फायरिंग में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और इस दौरान बदमाश संजीद को पुलिस की गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी सौरव सोलंकी भी बदमाश की गोली से घायल हो गए।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.