Monday, Jan 21, 2019

ओवरलोड ऑटो में कूड़े के डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। घंटाघर चौक पर गलत दिशा से आ रहे एमसीडी के एक डंपर ने सवारियों से ओवरलोड ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक सवारी की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हो गए। मृतक की पहचान मुन्ना लाल (57) के रूप में हुई है। जबकि ऑटो ड्राइवर की हालत गंभीर है।

लोगों ने डंपर ड्राइवर को मौके पर ही धर दबोचा। तुरंत मौके पर पीसीआर पहुंची। फिलहाल रूप नगर पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। हादसा वीरवार सुबह करीब 4:00 बजे हुआ। मुन्ना लाल आजादपुर मंडी में काम करते थे। हादसे में जख्मी अबूजर (17) के बयान पर मामला दर्ज हुआ है।

रामलीला मैदान के आसपास संभलकर निकलें, दो दिन के लिए ये मार्ग रहेंगे बंद

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह कमला नगर में रेहड़ी लगाकर फल बेचने का काम करते हैं। जबकि दो अन्य दोस्त मो. नईम व अकबर रजा के साथ आजादपुर मंडी जाने के लिए आजाद मार्केट चौक से ऑटो में सवार हुआ। तीनों ऑटो की पिछली सीट पर बैठ गए। ऑटो वहां से चल दिया और बर्फ खाने होते हुए इंद्रा मार्केट के पास पहुंचा।

वहां से ऑटो वाले ने एक और सवारी को अपने बगल में बिठा लिया। सब्जी मंडी मेन मार्केट की तरफ से होते हुए घंटा घर की तरफ चल दिया। तभी गलत दिशा से आते एमसीडी के डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी।

#BJP का राष्ट्रीय महाकुंभ, मिशन 2019 के लिए जीत का मंत्र देंगे मोदी-शाह

अजूबर ऑटो से उछलकर साइड में गिर गया। आगे ऑटो ड्राइवर व बगल में बैठी सवारी को गंभीर चोट आई। पीसीआर ने सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों ने मुन्ना लाल को मृत घोषित कर दिया। 

रात में डंपर अक्सर गलत दिशा में चलते हैं
पब्लिक ने मौके से भाग रहे आरोपी डंपर ड्राइवर बवाना निवासी संजीव को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह एमसीडी का कूड़ा उठाने वाला डंपर था। ऑटो ड्राइवर को छोड़कर बाकी सवारियों की हालत खतरे से बाहर है।

CBI मामले में स्वामी बोले- फर्जी कानूनी जानकारों की बात नहीं सुनें PM मोदी

शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित मोर्चरी में रखवा दिया गया है। बता दें कि यमुनापार और बाहरी इलाकों में कई प्रमुख रास्तों पर एक ऑटो में पांच से आठ सवारियां बैठाकर चलने के नजारे आम हैं। रात में डंपर अक्सर गलत दिशा पर चलते हैं, जिनकी वजह से पहले भी हादसे हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.