Wednesday, Aug 10, 2022
-->
pandav-nagar-police-caught-two-mobile-thieves

पांडव नगर पुलिस ने दो मोबाइल चोर को दबोचा

  • Updated on 6/29/2022

पांडव नगर पुलिस ने दो मोबाइल चोर को दबोचा
चोरी के चार मोबाइल फोन व चोरी की बाइक बरामद

पूर्वी दिल्ली, 29 जून (नवोदय टाइम्स): थाना पांडव नगर पुलिस ने ऑपरेशन सुदर्शन के दौरान दो मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में हुसैन उर्फ  गोलु उम्र 19 साल निवासी शास्त्री मोहल्ला,व  शारूख निवासी जवाहर मोहल्ला शशि गार्डन हैं। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी के चार मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।
एएसआई प्रमोद कुमार, हैड कॉस्टेबल सुनीत और राहुल ऑपरेशन सुदर्शन के तहत 13.ब्लॉक त्रिलोकपुरी में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया लेकिन दोनों ने पुलिसकर्मियों को भगाने की कोशिश की और भागने लगे।

पुलिस टीम ने उन दोनों को पकड़ लिया और उनसे मोटरसाइकिल के संबंध में दस्तावेज पेश करने को कहा, दोनों कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके। मोटरसाइकिल की डाटा बेस से जांच की गई तो वह शकरपुर गणेश नगर एक्सटेंशन से चोरी की गई थी। इसके बाद तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए।

चोरों फोन पांडव नगर इलाके से चोरी हुए मिले थे। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शाहरुख पहले थाना पांडव नगर में दर्ज चोरी के पांच मामलों में शामिल पाया गया  है, जबकि हुसैन की कोई पिछली आपराधिक संलिपत्ता नहीं है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.