Friday, Jan 24, 2020
parking dispute in new ashok nagar two families clash fir registered

पार्किंग विवाद को लेकर दो परिवार आपस में भिड़े, पांच लोग घायल, FIR दर्ज

  • Updated on 11/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पार्किंग विवाद (Parking Dispute) में दो परिवार आपस में भिड़ गए। मामला न्यू अशोक नगर (New Ashok Nagar) इलाके का है, जहां एक पक्ष ने अपने भाई की दुकान के बाहर कार पार्क की थी, जिसकी वजह से युवक की बाइक वहां फंस गई। इसी बात पर कार हटाने के लिए कहने पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी और मारपीट शुरू हो गई। दोनों ओर से पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने दोनों ओर से एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। 

पुलिस ने चेकिंग को बाइक रोकी तो युवक बोला, ‘मेरा भाई वकील है, जिन्होंने अभी तुम्हें पीटा था’

मारपीट और गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
एक पक्ष की ओर से मारपीट तो दूसरे की ओर से गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। भारत का आरोप है कि मारपीट के दौरान किसी ने उसकी सोने की चेन भी तोड़ ली। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच कर रही है। 

पांच हजार रुपए के लिए परिचित का किया अपहरण, टीम ने दो आरोपियों को पकड़ा

घायल भारत भूषण (Bharat Bhushan) ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ अभयखंड, इंदिरापुरम, गाजियाबाद में रहते हैं। इनका खिचड़ीपुर इलाके में दवाईयों का कारोबार है। मंगलवार को वह अपने बड़े भाई रवि की दुकान पर न्यू कोंडली मिलने के लिए गए थे।। वहां उन्होंने भाई की दुकान के बाहर अपनी स्विफ्ट कार (Swift Car) खड़ी कर दी। वहीं बाइक सवार अमित परिवार के साथ चिपियाना गांव, गौतमबुद्ध नगर में रहता है। वह भाई निखिल व मां मुन्नी देवी के साथ खरीदारी करने न्यू कोंडली आया था। 

रोहिणी जेल: कैदी की संदिग्ध हालात में मौत, परिवारवालों ने जेल प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

कार के पीछे बाइक फंसने से विवाद शुरू
अमित का आरोप कि भारत की कार के पीछे उसकी बाइक फंस गई। उसने कार हटाने के लिए कहा तो भारत बहस करने लगा। अचानक भारत ने उसे थप्पड़ मार दिया। इसी तरह के आरोप भारत ने लगाया। उसने कहा कि अमित ने पहले उस पर हेलमेट से हमला किया। मारपीट के दौरान अमित, निखिल और मुन्नी देवी घायल हो गए। वहीं दूसरी ओर से भारत को गंभीर चोट लगी, जबकि रवि को मामूली चोट लगी है। अमित को नोएडा (Noida) के प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि भारत को मयूर विहार (Mayur Vihar) के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.