Monday, Mar 25, 2019

पतंजलि के 18 कर्मियों को फेसबुक पर मिली धमकी, SSP ने दिए जांच के आदेश

  • Updated on 2/17/2019

हरिद्वार/ब्यूरो: सोशल मीडिया व्हाट्सअप और फेसबुक पर स्वामी रामदेव के पतंजलि योगपीठ को लेकर धमकी दी गई है। धमकी में सोशल मीडिया के फेसबुक पर पतंजलि के 18 कर्मचारियों को टारगेट पर लेने की बात कही गई है और आपत्तिजनक शब्दों का फेसबुक पर इस्तेमाल किया गया है। 

पतंजलि की ओर से सिक्योरिटी ऑफिसर मांगे लाल ने एसएसपी हरिद्वार को ई-मेल के जरिये तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पतंजलि से मसला जुड़ा होने और पुलवामा अटैक को देखते हुए एसएसपी ने जांच शुरू करने के निर्देश दिए हैं। सिक्योरिटी अधिकारी की ओर से ई-मेल के माध्यम से एसएसपी को भेजे गए शिकायती पत्र में फेसबुक और व्हाट्सअप के स्क्रीन शॉट भी सबूत के तौर पर भेजे गए हैं। 

जम्मू कश्मीर के राजौरी में हुए IED ब्लास्ट में मारे गए मेजर बिष्ट को दी गई श्रद्धांजलि

दरअसल, फेसबुक पर पुलवामा अटैक को लेकर समर्थन में चल रही एक पोस्ट में ये धमकी दी गई है। फा क्यू इर नाम की प्रोफाइल से आए इस कमेंट में लिखा गया है कि पतंजलि के 18 कर्मचारी भी वेटिंग लिस्ट में हैं। उम्मीद करते हैं कि वो जल्द नर्क में जाएंगे। दिल गार्डन गार्डन हुआ। 

इसके बाद हंसने वाला इमोजी भी शामिल किया गया है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले पतंजलि आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्रों ने जब ये कमेंट देखा तो उन्होंने फौरन इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी। इस पोस्ट में पुलवामा अटैक को लेकर कई तरह की अनर्गल टिप्पणी और पोस्ट की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.