Friday, Jan 21, 2022
-->
paytm-three-employees-arrested-for-threatening-paytm-owner-vijay-shekhar-sharma

PAYTM के मालिक को धमकाने के आरोप में सचिव समेत 3 कर्मचारी गिरफ्तार

  • Updated on 10/23/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पेटीएम के 3 कर्मचारियों को ई-वॉलेट कंपनी के संस्थापक विजय शेखर शर्मा को चोरी किए गए व्यक्तिगत आंकड़ों और गोपनीय जानकारी का खुलासा करने की धमकी देने और उनसे 20 करोड़ रुपये ऐंठने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नोएडा पुलिस ने यहां यह जानकारी दी। 

राहुल गांधी का आरोप- मेहुल चोकसी ने जेटली की बेटी को दिए लाखों रुपये

अधिकारियों ने बताया कि इनमें एक महिला भी शामिल है, जो इस प्रयास की कथित तौर पर सूत्रधार है। महिला शर्मा की सचिव है। तीनों ने कंपनी को नुकसान पहुंचाने और उसकी इमेज खराब करने के लिए आंकड़े लीक करने और जानकारी का दुरूपयोग करने की धमकी दी थी।

SC-ST कानून में संशोधन के खिलाफ याचिका पर कोर्ट ने मांगा केंद्र से जवाब

कंपनी का मुख्यालय नोएडा में है और कंपनी के 3 कर्मचारियों को सेक्टर 20 थाने की एक टीम ने गिरफ्तार किया। मामले में चौथा आरोपी फरार है। गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने कहा कि पेटीएम के मालिक ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनके कर्मचारियों ने कुछ आंकड़े चुरा लिए हैं और अब वे ब्लैकमेल कर रहे हैं। वे लोग इसे लीक नहीं करने के लिए 20 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। 

विवाद के बाद शराब की बोतलों से हटेंगे 'सबका वोट जरूरी है' के स्टिकर

शर्मा ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच के लिए थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। आज पुलिस टीम ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों के पास से चोरी किया गया अहम डाटा बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। पुलिस इनकी कस्टडी रिमांड लेने का प्रयास कर रही है। 

CBSE ने दोषी पाए जाने पर स्कूलों पर किया जुर्माने का प्रावधान

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.