Monday, Oct 25, 2021
-->
people in panic by firing in aryanagar case filed against two youths haridwar pragnt

आर्यनगर में फायरिंग से मचा हड़कंप, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  • Updated on 9/10/2020

हरिद्वार/ब्यूरो। आर्य नगर (Arya Nagar) में दो अज्ञात युवकों की ओर से फायरिंग कर दी गई। फायरिंग से लोग दहशत में आ गए। लोगों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रोजेक्ट मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी समेत दो पर मुकदमा दर्ज

आर्यनगर में चली गोलियां
फायरिंग की घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। लोगों को आर्यनगर में अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। पहले लोगों ने समझा शायद पटाखे चल रहे होंगे लेकिन कुछ समय बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

आईडीपीएल हॉट के पास गुलदार का हमला, चार लोग गंभीर रूप से घायल

दो युवकों ने की फायरिंग
पुलिस ने अपने स्तर से मामले की जांच शुरू कर दी थी। अगले दिन जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाली तो एक संदिग्ध बाइक पुलिस को नजर आई। पुलिस मा न रही है कि दोनों युवकों ने ही फायरिंग की है। पुलिस ने बुधवार को इस मामले में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

12 साल की बच्ची का PM मोदी को पत्र, कहा- ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ स्कूल जाने का सपना...

मुकदमा दर्ज
सूत्रों के मुताबिक फायरिंग करने वाले स्थानीय युवक ही हैं। काले रंग की बाइक की तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस को बाइक का नंबर पता नहीं लग सका है। सीसीटीवी फुटेज में नंबर साफ नहीं दिख रहा है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.