Tuesday, Apr 13, 2021
-->
person who claims to be amit shah personal secretary arrested djsgnt

खुद को अमित शाह का निजी सचिव बताने वाला शख्स गिरफ्तार, आरोपी ऐसे आया पकड़ में

  • Updated on 7/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली पुलिस ने खुद को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का निजी सचिव बताकर सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय से ग्वालियर में एक अधिकारी के तबादला आदेश में संशोधन करने की मांग करने के आरोप में एक व्यक्ति को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया है।

Corona Effect: IIT के प्रवेश नियमों बड़ा बदलाव- 75 फीसदी अंक अनिवार्य नहीं 

जब्त किया गया मोबाइल फोन और सिम कार्ड
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी की पहचान मध्य प्रदेश के रीवा जिले के निवासी अभिषेक द्विवेदी के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति को बृहस्पतिवार को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके मोबाइल फोन और सिम कार्ड को जब्त कर लिया गया है।

कोरोना वायरस के 80 प्रतिशत मामलों को फैलाने के लिए ये लोग होते हैं जिम्मेदार

इंदौर से गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार अमित शाह का सचिव बताने वाले शख्स को क्राइम ब्रांच की टीम इंदौर से गिरफ्तार किया हुआ है। अभिषेक के फर्जी सचिव होने का खुलासा तब हुआ जब ग्वालियर के परिवहन विभाग ने गृहमंत्री के निजी सचिव होने का खुलासा किया था।

सोना तस्करी कांडः स्वप्ना की कॉल डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा, केरल के कई मंत्रियों के नाम आए सामने

3 जुलाई को दर्ज करायी गई थी शिकायत
बताया जा रहा है कि 3 जुलाई 2020 को गृह मंत्री कार्यालय की ओर से एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें अभिषेक द्विवेदी नामक एक शख्स ने अपने आप को गृहमंत्री का पर्सनल सेक्रेटरी बताकर रोड ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर के कार्यालय में ग्वालियर परिवहन कार्यालय के परिवहन निरीक्षक के तबादले को दूसरे से रोकने का आग्रह किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.