Thursday, Jan 27, 2022
-->
plumber-was-kidnapped-and-robbed-in-the-car-escaped-by-throwing-it-on-the-road

 पलंबर का कार में किडनैप कर लूटा,सडक़ पर फैंककर हुए फरार

  • Updated on 11/28/2021

  
नई दिल्ली। टीम डिजिटल। रनहौला इलाके में कार सवार बदमाशों ने एक युवक का जबरन किडनैप कर लिया। उसकी बुरी तरह से पिटाई करने के बाद लूट लिया और फिर सडक़ पर फैंककर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त के बयान पर अज्ञात बदमाशें के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वारदात के रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। 


जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली। कॉलर बोल रहा था कि रनहौला रन्होला शिव मंदिर के पास उत्तम नगर रोड, व्हाइट स्विफ्ट गढ़ी में कोई उठा कर ले गए, उनका फोन लिया या पैसे भी ले लिए है। रनहौला पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। शिकायतकर्ता मुकेश ने बताया कि उसके भाई सुनील से वारदात हुई है।

दोनों भाई पलंबर का काम करते हैं। किसी ने सुनील को काम करने के लिये बुलाया था। सुनील जब रात करीब 8 बजे रनहौला बस स्टैंड पर उस व्यक्ति का इंतजार कर रहा था। कुछ  देर बाद सफेद रंग की स्विफ्ट कार में 2 व्यक्ति आए और कार्य स्थल के बारे में पूछने लगे।  

परन्तु उस दिन उसके भाई ने उनसे कहा कि दिन ढल चुका है और उसने उनके साथ जाने से इंकार कर दिया। लेकिन उन्होंने जबरदस्ती उसे अपनी कार में उठा लिया और उसे नांगलोई की ओर ले गए। निलोठी मोड़ पर दो और व्यक्ति कार में सवार हो गए। बाद में इन सभी ने उसके भाई सुनील की पिटाई कर दी और 21 सौ रुपये और फोन जबरन लूट लिया।

उसको उसके रुपये छीन लिए। इसके बाद उन्होंने उसे रानी खेरा रोड अंडरपास पर फेंक दिया और वहां से भाग गए। इसके बाद वह अपने भाई को घर ले आया और पुलिस को बुलाकर भाई को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.