Poison mixed in family dinner minors eloped with boyfriend after being insensitive

मुरादाबादः पूरे परिवार को जहर खिलाकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में एक चौंकाने वाला मामला देखने को मिला है। जहां एक नाबालिक युवती ने अपने पूरे परिवार (Family) को खाने में जहर मिला कर दे दिया। जहर देने के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। हालांकि जहर की मात्रा कम रहने के चलते परिवार के सातों लोग सिर्फ बेहोश हुए, फिलहाल उन्हे अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) ने युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

झारखंड : PM मोदी आज किसानों को देंगे तोहफा, हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये

रात के खाने में मिलाया जहरीला पदार्थ
यह मामला मुरादाबाद के मैनाठेर (Mainather) पुलिस थानाक्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले एक गांव (Village) का है। पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग युवती ने रात के खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया। जिसके बाद वो जहरिला खाना घरवालों ने खाया और नाबालिग की मां, दो बहनें, दो भाई, भाभी और भतीजा सहित पूरे परिवार के सदस्य बेहोश हो गए। बेहोश होने के बाद युवती ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ घर से भाग गई।

डीके शिवकुमार की बेटी से आज प्रवर्तन निदेशालय करेगी पूछताछ

बॉयफ्रेंड पर लगाया था रेप का आरोप
जिस युवक के साथ युवती भागी है वो कुछ समय पहले ही जेल (Jail) से बाहर आया था। दरअसल युवक पर रेप (Rape) का आरोप था। दोनों के प्रेम संबंध से युवती के घरवालों को आपत्ति थी और उन्होने युवक को रेप के केस में फंसा दिया था। 

DUSU चुनाव: आज होगी वोटिंग, छात्रों ने किया जोरशोर से प्रचार

बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज
लड़की के पिता की शिकायत के पर पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं एसएचओ मनोज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि लड़की नाबालिग है, इसलिए आरोपी अरविंद कुमार के खिलाफ हत्या की कोशिश और आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 

comments

.
.
.
.
.