पुलिस ने जहरीली शराब बेचने के दो आरोपी दबोचे

  • Updated on 2/10/2019

रुड़की/ब्यूरो। हरिद्वार और सहारनपुर पुलिस ने जहरीली शराब मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए आरोपी बाप-बेटे हैं और बालूपुर थाना झबरेड़ा निवासी हैं। दोनों आरोपियों ने ही शराब सप्लाई की थी। वहीं, पुलिस अभी सहारनपुर निवासी मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है।

सिविल लाइंस कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार जनमेजय खंडूरी एवं एसएसपी सहारनपुर दिनेश कुमार पी ने बताया कि दोनों जिलों में जहरीली शराब कांड के आरोपियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन चलाया था। सीओ मंगलौर और सीओ देबवन्द ऑपरेशन के इंचार्ज थे। पुलिस ने इस दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

पकड़े गए दोनों आरोपियों फकीरा और सोनू ने बताया कि उन्होंने कच्ची शराब हरदेव से ली थी, जो कुन्डेन गांव थाना गागलहेडी सहारनपुर का निवासी है। वह पांच फरवरी को 35, छह फरवरी को 20 तथा सात फरवरी को 10 बोतल कच्ची शराब देकर गया था। आरोपी अक्सर उससे शराब लेते थे। इस बार शराब दूधिया रंग की थी। 

विधानसभा में गूंजेगा शराब कांड, मुखर रहेगा विपक्ष

आरोपी सोनू ने हरदेव से कहा था कि इस बार शराब का रंग बदला हुआ और डीजल जैसी बदबू आ रही है। आरोपी सोनू ने दो बोतलों के आठ पाउच बनाकर ग्राहकों को बेच दिए। उसमें से चार पाउच बिंदु खड़क के धीर सिंह को बेचे। अगले दिन सोनू ने हरदेव से फिर 20 बोतल शराब ली, जो बिन्दू खड़क के बिट्टू को बेची। हरदेव से फिर दो लीटर के आठ पाउच खरीदे थे।

सोनू के अनुसार 70 रुपये प्रति बोतल के हिसाब से वह हरदेव से शराब खरीदता था और 90 रुपये में बेच देता था। इसके अलावा 25 रुपये पाउच शराब बेची जाती थी। दोनों जिलों के कप्तानों ने बताया कि मुख्य आरोपी हरदेव और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में क्षेत्राधिकारी मंगलोर डीएस रावत, क्षेत्राधिकारी देवबन्द सिद्धार्थ, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सिविल लाइंस अमरजीत सिंह, प्रभारी निरीक्षक मंगलौर प्रदीप चौहान, थाना अध्यक्ष भगवानपुर संजीव थपलियाल, थानाध्यक्ष झबरेड़ा कमल मोहन भंडारी, थानाध्यक्ष बुग्गावाला नंद सिंह किशोर गावड़ी आदि शामिल रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.