Monday, Mar 01, 2021
-->
police-arrested-alcohol-smuggling-student-crime-news-sohsnt

पटना: पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्करी कर रोजाना 9 लाख रुपए कमाने वाला छात्र, मामला दर्ज

  • Updated on 1/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार (Bihar) में शराब तस्करी (Liquor smuggling) के छोटे-मोटे मामले रोज ही देखने को मिलते है, लेकिन बीते रविवार को प्रदेश की राजधानी पटना में शराब तस्करी का एक चौका देने वाला मामला सामने आया है, इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने एमबीए के छात्र अतुल सिंह (28) को गिरफ्तार किया।

मध्यप्रदेश में 13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर 9 ने किया गैंग रेप, उठे 'बेटी बचाओ...' पर सवाल

शराब बेचकर 9 लाख रुपए से अधिक की कमाई करता था शख्स
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पटना स्थित महात्मा गांधी नगर में अतुल सिंह हर दिन शराब बेचकर 9 लाख रुपए से अधिक की कमाई करता था। फिलहाल, पुलिस इस धंधे में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुटी है साथ ही इस बड़ी रकम के मामले में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए ग्राहकों के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की जा रही है।

बिहार में उबाल! रुपेश हत्या पर घिरे नीतीश, DGP को किया तलब और दिये निर्देश

ऐसे हुआ अवैध धंधे का खुलासा
प्रदेश की राजधानी में शराब तस्करी के अवैध धंधे का खुलासा तब हुआ जब आरोपी के दो सहयोगियों को हाल ही में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बता दें कि पुलिस के हत्थे चढ़े इन दो शातिर बदमाशों का नाम इंद्रजीत सिंह और संजीव कुमार है। जब इन दोनों से पुछताछ की गई तो जानकारी मिली कि वह शख्स वैशाली से सटे जिलों में शराब की खरीद करता था और पटना में अधिक दामों पर बिक्री करता था।

भ्रष्टाचार के मामले में CBI अफसरों के घर CBI टीम की रेड, दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में छापेमारी

14 दिन के लिए हिरासत में भेजे आरोपी
पटना पुलिस ने इस पूरे मामले में की गई छापेमारी के दौरान एक बाइक और दो कार समेत करीब पौने दो लाख रुपए की नगदी जब्त की है। बता दें कि पुलिस ने अतुल सिंह और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ आगे का कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। ऐसे में बीते शनिवार को आरोपियों को अदालत में पेश करने के उपरांत 14 दिन के लिए हिरासत में भेज दिया है।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.