Thursday, May 19, 2022
-->
police-arrested-for-robbing-people-by-giving-lift-in-car

कार में लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे 

  • Updated on 1/28/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। थाना बीटा टू पुलिस ने पुलिस ने बदमाशों के पास से लोगों से लूटे गए दो मोबाइल फोन, नकदी और घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है। इन बदमाशों ने दो दिन पहले परी चौक से तीन लोगों को लिफ्ट देकर लूटा था। गिरोह का सरगना समेत फरार दो बदमाशों की तलाश की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि बदमाशों ने 27 जनवरी को परी चौक के पास बस के इंतजार में खड़े तीन लोगों को कार में लिफ्ट दी थी। बदमाशों ने रास्ते में तीनों लोगों को पुलिस चेकिंग का झांसा देकर बीस हजार रुपए और दो मोबाइल ले लिए थे। आरोपियों ने एक पीडि़त के मोबाइल से अपने खाते में फोन पे के जरिए 16 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर दो आरोपियों को धर दबोचा। इनकी पहचान आसिफ और शाहनवाज निवासी मोहल्ला मेवातीयान नई आबादी दादरी के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से दो मोबाइल फोन, 6500 रुपए और कार बरामद की है। आरोपियों के दो साथी राजा और साजिद निवासी बिलासपुर दनकौर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।
 

इस तरह देते थे वारदात को अंजाम 
एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर अपराधी हैं। वे अपने साथी राजा और साजिद के साथ मिलकर सडक़ चौराहों/गोल चक्करों पर खड़े यात्रियों को निशाना बनाते थे। उन्हें लिफ्ट के बहाने ओर कम किराये का लालच देकर कार में बैठा लेते थे। रास्ते में सरकारी वाहन बताकर चेकिंग के नाम पर यात्रियों से उनके पर्स मोबाइल फोन से रुपये निकलवा लेते थे। इसके बाद यात्रियों को उतारकर गाड़ी को चेक कराने की बात कहकर वापस आने का वादा कर फरार हो जाते थे। पुलिस इनके द्वारा पूर्व में की गई घटनाओं के बारे में जानकारी जुटा रही है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.