पुलिस की गिरफ्त में बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज

  • Updated on 1/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  उत्तर प्रदेश बुलंदशहर जिले में कथित गौ हत्या की घटना को लेकर पिछले साल 3 दिसंबर को हुई हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश राज को पूरे एक महीने बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हिंसा के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। वह बजरंग दल का जिला संयोजक है।

पुलिस ने योगेश को बीती रात गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि योगेश राज की गिरफ्तारी नेताओं की सहयोग के बाद हुई है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक उसकी गिरफ्तारी का खुलासा नहीं किया है। वह बजरंग दल का जिला संयोजक है।पुलिस ने योगेश को बीती रात गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि योगेश राज की गिरफ्तारी नेताओं की सहयोग के बाद हुई है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक उसकी गिरफ्तारी का खुलासा नहीं किया है। कहा जा रहा है कि एसएसपी योगेश राज की गिरफ्तार पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

 पीएम मोदी की रैली का पंजाब से आगाज, गुरदासपुर और जलंधर में आज भरेंगे हुंकार

वहीं स्याना बवाल प्रकरण में दो नामजद आरोपियों ने बुधवार को सीजेएम की अदालत में सरेंडर कर दिया था। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। मामले में अब तक 13 नामजद समेत 32 आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं।

पिछले 24 घंटों में यमुना एक्सप्रेस-वे बना हादसों का हाईवे, दुर्घटनाओं में सात की मौत, छह घायल

हालांकि बवाल के एक माह पूरे होने के बाद भी 12 नामजद अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। बीते तीन दिसंबर को स्याना कोतवाली के चिंगरावठी चौकी क्षेत्र में गोकशी के बाद हुए बवाल में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी। मामले में 27 नामजद और करीब 60 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। चांदपुर पूठी गांव निवासी सतीश कुमार और महाब के रहने वाले विनीत कुमार ने बुधवार को सीजेएम के समक्ष सरेंडर कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.