Friday, Sep 30, 2022
-->
police-beaten-up-in-a-dispute-between-in-laws-and-maternal-side-inspector-injured-in-attack

ससुराल और मायका पक्ष के विवाद में पीट गई पुलिस, हमले में दरोगा घायल, सिपाही बेहोश, 2 गिरफ्तार

  • Updated on 8/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। ससुराल और मायका पक्ष के मध्य उभरे विवाद को शांत कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। मारपीट में दरोगा जी घायल हो गए। बेहोश सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालात से निपटने को मौके पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स भेजनी पड़ी। 

इसके बावजूद पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने 2 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 4 रफूचक्कर हो गए। दरोगा ने सभी 6 हमलावरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है। गाजियाबाद के घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में यह वाक्या प्रकाश में आया है। 

कैला भट्टा चौकी पुलिस को वीरवार की रात 2 पक्षों में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पाकर चौकी प्रभारी अंगद राठी, सिपाही प्रेमपाल सिंह व राज तरार मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर कुछ हमलावर भागने लगे। पकड़ने का प्रयास किए जाने पर हमलावरों ने पुलिस टीम से मारपीट शुरू कर दी। 

मारपीट में दरोगा अंगद राठी का हाथ चोटिल होने के अलावा सिपाही प्रेमपाल सिंह बेहोश हो गया। स्थिति पेचिदा होने पर घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स को बुलवाना पड़ा। इसके बाद भी आरोपियों के तेवर नरम नहीं पड़े। मशक्कत के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को धरदबोचा। 

कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी ने बताया कि इस मामले में हमलावर मीन मोहम्मद कुरैशी व उनकी बेटी खुशबू निवासी इस्लाम नगर को गिरफ्तार किया गया है। 4 हमलावर पुलिस के हाथ नहीं आ पाए। कोतवाल का कहना है कि आरोपियों ने मेहराज व सिराज के घर में घुसकर मारपीट की थी। 

दरअसल मीन मोहम्मद की 2 बेटियों का निकाह संबंधित परिवार में हुआ था। दोनों विवाहिता का ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा है। कुरैशी ने अपनी बेटी को जहर पिलाकर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाकर दूसरे पक्ष पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके चलते दोनों पक्ष में तनातनी बढ़ी हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.