Monday, Dec 16, 2019
police brother and naxalite sister put guns on each other, this is the case

पुलिसवाले भाई और नक्सली बहन ने एक-दूजे पर तानी बंदूकें, ये है मामला

  • Updated on 8/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नक्सलवादियों से मुठभेड़ की खबर हमारे देश में आम है। परन्तु छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलीयों से मुठभेड़ का एक अजीब सा मामला सामने आया है। दरअसल जब सेना के एक जवान ने जब अपने दल के साथ नक्सली कैंप पर हमला बोला तो अचानक उसकी नक्सली बहन बन्दूक लेकर उसके सामने आ गई।

एक हफ्ते में श्रीनगर कारोबारियों को पाबंदी के कारण एक हजार करोड़ का नुकसान

सुरक्षा बलों को सुकमा जिले में एक नक्सली कैंप के होने की खबर मिली थी। जिले के बालेंगटोंग के जंगलों में खबर वाली जगह पर सुरक्षाबलों ने नक्सली कैंप पर हमला कर दिया वहीं नक्सलियों की तरफ से एक महिला नक्सली वेट्टी कन्नी (50) खड़ी थी तो उसके सामने सेना की तरफ से उसी का भाई वेट्टी रामा (43) खड़ा था।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर उतरीं कश्मीरी छात्रों के सर्मथन में, कहा दिल्ली वाले दिखाएं अपना दिल

नक्सलवादियों और सेना के जवानों के बीच हुआ मुठभेड़ में दो नक्सलियों की मौके पर मौत हो गई। परन्तु कन्नी भागने में कामयाब हो गई। बता दें कि मुठभेड़ में DRG के 140 जवानों की टीम ने नक्सली कैंप पर हमला बोला था।

कश्मीर पर BBC की रिर्पोटिंग देख भड़के शेखर कपूर, कहा हैरान हूं मैं

घटना के बाद वेट्टी रामा ने कहा कि यदि दोबारा बहन कन्नी से उसका आमना-सामना हुआ तो वह बिना कुछ सोचे उस पर गोली चलाकर उसे मार देगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.