Friday, Jan 21, 2022
-->
police-caught-the-crime-used-to-do-drugs

नशे के लिए करता था वारदात पुलिस ने धर दबोचा

  • Updated on 12/2/2021


नशे के लिए करता था वारदात पुलिस ने धर दबोचा
नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जगुआर हाईवे पेट्रोलिंग टीम ने एक बदमाश को उस समय धर दबोचा जब वह वारदात करने की फिराक में घूम रहा था। पकड़ा गया आरोपी अहसान है। पुलिस ने इसके पास से एक बटनदार चाकू और एक बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि उत्तरी दिल्ली में सड़क पर अपराध पर अंकुश लगाने के लिएए जगुआर हाईवे पेट्रोल टीमों को विशेष रूप से आउटर रिंग रोड पर अपराध संवेदनशील इलाकों में तैनात किया गया है। टीमों को उनके निर्धारित हिस्सों पर 3 पारियों में तैनात किया गया है। गश्त के दौरान दिल्ली पुलिस रोको.टोको रणनीति के तहत संदिग्धों की जांच कर रही थी। पुलिस कर्मी संदीप जगुआर टीम पर तैनात पुलिस कर्मी ने देखा कि शांति वन चौक के  पास बिना हेलमेट के हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति जिसकी मोटरसाइकिल की पीछे की नंबर प्लेट क्षतिग्रस्त थी। Ó संदेह होने पर उन्होंने मोटरसाइकिल सवार को रोकने का  इशारा किया। मोटरसाइकिल सवार रुकने के बजाय सड़क के गलत तरफ  गीता कॉलोनी फ्लाईओवर की ओर भागने लगा। पुलिस ने कुछ दूर पीछा करने के बाद मोटरसाइकिल सवार को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर संदिग्ध ने कोई संतोषजनक कारण नहीं बताया। उसकी तलाशी के दौरान उसके पास से एक बटनदार चाकू बरामद किया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी नशे का आदि है। जिसके पर यूपी में मामले दर्ज है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.