Saturday, Jan 28, 2023
-->
police conducted flag march in sagarpur area

सागरपुर इलाके में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

  • Updated on 12/4/2022

सागरपुर इलाके में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
- लोगों को किसी के बहकावे न आने के लिए की अपील
नई दिल्ली/टीम डिजिटल।

दिल्ली में रविवार को होने वाले एमसीडी चुनाव मतदान को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने और लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करने के लिए शनिवार को पुलिस ने सागरपुर थाना इलाके में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान थाने के एसएचओ केडी झा के नेतृत्व में करीब 150 सशस्त्र पुलिस के जवान और पदाधिकारियों प्रमुख स्थानों पर पहुंचे और लोगों को संबोधित कर उनसे अपील की कि वे मतदान के दौरान किसी भी प्रकार के बहकावे में न आएं।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने इस दौरान करीब 15 किलोमीटर के दायरे में फ्लैग मार्च किया। इसका उद्देश्य लोगों को सुरक्षा को लेकर आश्वस्त करना था। इस दौरान पुलिस टीम प्रमुख स्थानों पर रुक कर वहां के स्थानीय आरडब्ल्यूए के सदस्यों, व्यवसायियों और शांति समिति के सदस्यों से मुलाकात की। उन्हे किसी के बहकावे में आने के साथ ही किसी भी प्रकार के अफवाह में न आने को कहा। साथ ही अगर इलाके में  किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि हो तो तत्काल पुलिस को सूचना देने को कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.