police-get-big-success-dajana-gang-arrested-for-murder-killer

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दुजाना गैंग का कांट्रेक्ट किलर हुआ गिरफ्तार

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणदीप भाटी-अनिल दुजाना गैंग के कुख्यात कांट्रेक्ट किलर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा। इसकी पहचान रूपी उर्फ सुनील भाटी (28) के तौर पर हुई है। यूपी पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। डीसीपी डॉ. जी राम गोपाल नायक ने बताया कि 4 जनवरी 2019 को विवेक सिंह व उसके दोस्तों की रास्ता देने को लेकर बादलपुर में धर्मेंद्र उर्फ धर्मी से कहासुनी हो गई।

रोडरेज के झगड़े में खूब बवाल हुआ। विवेक सिंह ने घटना की जानकारी कुख्यात बदमाश भूपेंद्र और बस्ती जेल में बंद रणदीप भाटी को दी। रणदीप ने जेल से ही धर्मी को धमकाया। इसके बाद उसी दिन रात में आरोपी विवेक व उसके साथियों ने जिनमें रूपी भी शामिल था।

Related image

धर्मी को उसके घर से अगवा कर लिया। बाद में उसकी हत्या कर शव को घर से कुछ किलोमीटर दूर फेंक दिया। दादरी पुलिस के अलावा मामले की छानबीन दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी की। उधर एसटीएफ नोएडा ने मामले में विवेक सिंह, उसके साथी ज्ञानेंद्र सिंह, भगत सिंह और गौरव को दबोच लिया। लेकिन बाकी आरोपी फरार चल रहे थे। 

Image result for arrested

हसनपुर आने की मिली थी सूचना
जांच के दौरान पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली कि आरोपी रूपी अपने किसी साथी से मिलने हसनपुर बस स्टैंड के पास आने वाला है। बाद में सभी मिलकर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देंगे। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी रूपी को हसनपुर से धर दबोचा। उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुई। पुलिस की पूछताछ में आरोपी रूपी ने बताया कि वह गैंगस्टर रणदीप का क्लासमेट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.