Monday, Aug 15, 2022
-->
police-issued-red-card-notice-to-history-sheeters-and-gangsters

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टरों को रेड कार्ड नोटिस किया जारी 

  • Updated on 1/14/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में आगामी विधानसभा को लेकर नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की तरफ सुरक्षा व्यवस्था बहुत कड़ी कर दी गई है। शुक्रवार को नोएडा-ग्रेटर नोएडा में पुलिस अधिकारियों ने केंद्रीय अर्धसैनिक बल बीएसएफ के जवानों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने हिस्ट्रीशीटर और गैंगस्टरों को रेड कार्ड नोटिस जारी किया। 

शुक्रवार को पुलिस अधिकारियों ने बीएसएफ के जवानों के साथ नोएडा-ग्रेटर नोएडा के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। पुलिस अधिकारियों द्वारा सेंट्रल नोएडा जोन के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 11, सेक्टर 12, ग्राम झुंडपुरा, सेक्टर 22 व ग्राम चौड़ा में फ्लैग मार्च किया गया। इसी तरह ग्रेटर नोएडा जोन के थाना जेवर व थाना रबूपुरा क्षेत्र के अंतर्गत जेवर कस्बा, झुप्पा, जंहागीरपुर,कंबुआन मोहल्ला, मेंहदीपुर फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान पीए सिस्टम के माध्यम से लोगों को शांतिपूर्वक अधिक से अधिक संख्या में निर्वाचन प्रक्रिया में भाग लेने व ऐसे व्यक्ति जो चुनाव के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी कर सकते है उनकी जानकारी देने के लिए भी कहा गया। चुनाव प्रक्रिया के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गई।

बीएसएफ के जवानों को दी हिस्ट्रीशीटर व सक्रिय अपराधियों की जानकारी 
पुलिस अधिकारियों ने केंद्रीय अर्धसैनिक बल बीएसएफ के जवानों को आसपास के हिस्ट्रीशीटर व सक्रिय अपराधियों के बारे में भी जानकारी दी है। उनके साथ हिस्ट्रीशीटर के घरों पर भी दबिश दी गई। साथ ही ऐसे उपद्रवी प्रकार के व्यक्ति जो चुनाव के दौरान उपद्रव कर सकते हैं उन्हें रेडकार्ड नोटिस भी जारी किया गया। अपर पुलिस उपायुक्त नोएडा रणविजय सिंह ,अपर पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ,संबंधित सहायक पुलिस आयुक्त,स्थानीय थाना पुलिस बल व क बीएसएफ के जवान मौजूद रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.