police-officer-kills-wife-and-son-with-ax

पुलिसकर्मी ने पत्नी और बेटे को कुल्हाड़ी से काटा, ये है कारण  

  • Updated on 7/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  हरियाणा के डोभी गांव में एक पुलिसकर्मी (एएसआई) द्वारा अपनी शिक्षिका पत्नी और तीन साल के बेटे को कुल्हाड़ी से काटने का मामला सामने आया है। इस घटना के पीछे पत्नी के चरित्र पर शक के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक महिला का भाई अपनी बहन के घर गया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

तीन तलाक बिल लोकसभा में पास, विपक्ष समेत जदयू ने किया वॉकआउट

 पुलिस को घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल हुई कुल्हाड़ी मिली है। साथ ही हरियाणा पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर एएसआई सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हरियाणा पुलिस में तैनात आरोपी साहब राम की  पत्नी सुनीता और तीन साल के बेटे निखिल का शव उनके घर के कमरे में पाया गया है। वहीं दोनों शवों के ठीक बीच एक कुल्हाड़ी पायी गई है जिससे इस वारदात को अंजाम दिया गया है। 

तीन तलाक पर औवेसी का बयान, शादी के बंधन जैसे हमें बांधने की जुर्रत मत करो

मृतका के भाई अजय ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि ससुराल वाले उसकी बहन के चरित्र पर शक के चलते उसे हमेशा तंग करते थे। वारदात के दिन उसकी बहन ने फोन कर कहा कि ये मुझे मारने की साजिश रच रहे हैं।

बीजेपी नेता गोयल ने राजधानी में अवैध कॉलोनी के मुद्दे पर आप, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

परन्तु भाई ने पारिवारिक मामला समझकर इस बात को अनसुना कर दिया था। जिसके बाद शाम को आरोपी का फोन कॉल आया और उसने कहा कि आपकी बहन घर पर नहीं है। घर जाकर देखने पर बहन सुनीता और भांजा निखिल बंद कमरे के अंदर मृत अवस्था में पाये गए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.