Saturday, May 08, 2021
-->
police preparing list of active criminals, watch many suspects in robbery case pragnt

सक्रिय अपराधियों की लिस्ट तैयार कर रही पुलिस, लूट मामले में कई संदिग्धों पर नजर

  • Updated on 9/17/2020

हरिद्वार/ब्यूरो। कनखल (Kankhal) में हुए शराब व्यवसाई से 22 लाख की लूट का राज खोलने के लिए पुलिस अब सक्रिय अपराधियों की सूची तैयार कर रही है। इन अपराधियों की मोबाइल लोकेशन के आधार पर ही इनसे पूछताछ की जाएगी। पुलिस की नजर में कई संदिग्ध बदमाश भी आए है। जिनसे पूछताछ की तैयारी की जा रही है। उधर बुधवार को सीसीटीवी फुटेज एकत्रित किए गए।

हरकी पैड़ी पर होंगे कर्मकांड, बंद रहेगा नारायणी शिला मन्दिर

22 लाख रुपए की लूट
रविवार की रात को कनखल के शक्तिनगर में शराब व्यवसाई सागर जायसवाल के मैनेजर गयापाल और कर्मचारी संजय से तीन बदमाशों ने 22 लाख रुपए की नगदी लूटी थी। जिसके बाद खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया था। सीसीटीवी फुटेज और इलेक्ट्रानिस सर्विलांस की मदद से आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा था। सीसीटीवी फुटेज में कुछ ही दूर तक बदमाश दिख रहे है, लेकिन उसके बाद आरोपी गायब ही हो गए।

शराब ठेकेदार के कर्मचारियों पर चलाई गोली, 16 लाख लूटे

आरोपियों की लिस्ट तैयार
पुलिस का अनुमान है कि जगजीतपुर की ओर न जाकर लक्सर की ओर फरार हुए थे। पुलिस की दो टीमें सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही है, जबकि एक टीम सर्विलांस के आधार पर मोबाइल सेल डाटा एकत्रित कर रही है। एक टीम अब पुराने सक्रिय आरोपियों की लिस्ट तैयार कर रही है।

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

मोबाइल लोकेशन पर नजर
इन अपराधियों की सर्विलांस के मदद से मोबाइल लोकेशन देखी जाएगी। इसी के आधार पर पूछताछ होगी। उधर एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.