Saturday, May 08, 2021
-->
police will soon bring vikas dubey from ujjain to uttar pradesh on transit remand sohsnt

Kanpur Encounter: विकास दुबे को जल्द ही ट्रांजिट रिमांड पर उज्जैन से UP लायेगी पुलिस

  • Updated on 7/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी विकास दुबे को मध्यप्रदेश के उज्जैन से ट्रांजिट रिमांड पर उत्तर प्रदेश लाया जायेगा। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी । दुबे को आज मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया है।

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर भावुक हुई मां, बोली- उसे महाकालेश्नर ने बचाया
 

ट्रांजिट रिमांड पर उत्तर प्रदेश लाया जायेगा दुबे
अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा कि दुबे को ट्रांजिट रिमांड पर उत्तर प्रदेश लाया जायेगा और कानपुर कांड में शामिल दुबे के गिरोह के सभी सदस्यों को पकडऩे तक हमारा अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि दुबे के खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। जब उनसे यह पूछा गया कि दुबे के अलावा उज्जैन से और कौन पकड गया है तो अधिकारी ने जवाब दिया कि हमें मीडिया के जरिये यह जानकारी मिली है और अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पत्र नही मिला है।

विकास दुबे के केस की हो उच्चस्तरीय जांच, मिले हुए हैं अधिकारी और राजनेता- AAP सांसद

आठ पुलिसर्किमयों की हत्या करने का आरोप है दुबे पर
उनसे जब पूछा गया कि क्या यह उप्र पुलिस और मध्य प्रदेश पुलिस का संयुक्त अभियान था तो उन्होंने जवाब दिया कि नही वहां हमारी टीम मौजूद नही थी। अधिकारी ने कहा कि कानपुर से जांच अधिकारी और पुलिस टीम शीघ्र ही दुबे को लाने के लिये उज्जैन पहुंचेगी। पांच लाख रूपये के इनामी दुबे पर दो और तीन जुलाई की दरम्यानी रात को चौबेपुर के बिकरू गांव में हमला कर आठ पुलिसर्किमयों की हत्या करने का आरोप है।

कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार

हम उत्तर प्रदेश के निरंतर संपर्क में हैं-शिवराज

वहीं इस पूरे मामले पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, मध्य प्रदेश पुलित ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस विकास दुबे को गिरफ्तार किया, मैं मध्य प्रदेश पुलिस को इसके लिए बधाई देता हूं। हम उत्तर प्रदेश के निरंतर संपर्क में हैं, आगामी कार्रवाई के लिए उसको उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपा जाएगा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.