Tuesday, Jul 23, 2019

पुलिसकर्मी ने किया महिला से दुर्व्यवहार, Video हुआ वायरल

  • Updated on 7/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से प्रचारित किया जा रहा है। इस वीडियो में नशे की हालत में दिल्ली पुलिस का जवान द्वारका में पहले एक महिला की कार को पीछे से टक्कर मारता है और फिर उसे डराने-धमकाने की कोशिश करता है। इस वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर इस मामले में हुई पुलिस कार्रवाई की जानकारी 16 जुलाई तक देने के लिए कहा है।

आयोग ने बताया कि इस घटना के समय पुलिसकर्मी कथित रूप से शराब पिए हुए था और घटना के बाद उसने महिला को डराया व धमकियां भी दीं। वीडियो के अनुसार इस घटना के समय पुलिसकर्मी अपनी वर्दी में था और उसकी गाड़ी में शराब की बोतलें भी रखी हुईं थीं। वीडियो में कई लोग यह आरोप लगा रहे हैं कि जब पुलिस को घटना स्थल पर बुलाया गया तो उन्होंने शराब पिए हुए पुलिसकर्मी पर कोई कार्रवाई नहीं की, उलटा उन्होंने पुलिसकर्मी का साथ दिया।

आयोग ने इस मामले को गंभीर मानते हुए मामले में पुलिस से जवाब माँगा है। आयोग ने पुलिस से इस मामले में की गई पीसीआर कॉल पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी, मामले में दर्ज एफआईआर की कॉपी, पुलिसकर्मी की एमएलसी व जांच रिपोर्ट की कॉपी मांगी है। वहीं  आयोग ने पूछा है कि क्या पुलिसकर्मी द्वारा शराब पीने के आरोप को जांचने के लिए उसका टेस्ट किया गया या नहीं। इसके अलावा उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जानकारी भी मांगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.