Wednesday, Dec 07, 2022
-->
policemen-took-oath-in-all-police-stations-on-anti-terrorism-day

आतंकवाद विरोधी दिवस पर सभी थानो में पुलिसकर्मियों ने ली शपथ

  • Updated on 5/21/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में शनिवार को आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया। इस दौरान कमिश्नरेट के मुख्यालय सहित सभी थानों और कार्यालयों पर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।

सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय में शनिवार को आतंकवाद विरोधी दिवस पर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर लव कुमार, एडिशनल पुलिस कमिश्नर भारती सिंह, डीसीपी सेंट्रल, डीसीपी क्राइम, एडीसीपी लॉ एंड ऑर्डर समेत कार्यक्रम में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों ने शपथ ग्रहण की। इसके अलावा सभी डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारियों ने अपने अपने कार्यालयों पर सभी पुलिसकर्मियों के साथ शपथ ली, कि यदि कोई भी व्यक्ति समाज में भय और आतंक पैदा करने को कोशिश करेगा, तो उसको ऐसा करने से रोका जाएगा और उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने आदि की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम के दौरान सभी पुलिसकर्मियों ने कोविड प्रोटोकॉल और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.