poster-pasted-on-the-wall-of-punjab-election-comission-accused-of-nirbhaya-rape-case

पंजाब राज्य चुनाव आयोग के होर्डिंग में लगी निर्भया के कातिल की फोटो, मिला महिला आयोग का नोटिस

  • Updated on 7/23/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष (Delhi Women Commission President) स्वाति मालीवाल से सोमवार को निर्भया (Nirbhaya) की मां आशा देवी ने मुलाकात की। उन्होंने आयोग में शिकायत दर्ज करवाई कि सोशल मीडिया पर एक फोटो चल रही है, जिसमें निर्भया के कातिल की फोटो पंजाब राज्य चुनाव आयोग के एक होडिंग में लगी हुई थी। उसको आयोग के ब्रांड अम्बेसडर के रूप में दिखाया गया था । 

बच्चों की सुरक्षा को लेकर विभाग हुआ सख्त, अभद्रता पर DL होगा निरस्त

महिला आयोग  ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लिया
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लिया और चुनाव आयोग को नोटिस जारी किया। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक बताया और कहा कि यह एक तरह से एक बलात्कार के दोषी का महिमा मंडन है। 

कच्ची कॉलोनी : केंद्र ने जो भी कहा उसे माना जाए, मुख्यमंत्री बोले

इस मामले में जिम्मेदार अधिकारी कौन
महिला आयोग आयोग ने कहा कि इस घटना से न केवल पीड़िता के माता पिता, बल्कि अन्य बलात्कार पीड़िताओं को भी दु:ख हुआ है। महिला आयोग ने चुनाव आयोग से पूछा है कि इस मामले में जिम्मेदार अधिकारी कौन हैं और उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है। साथ ही पूछा है कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए क्या कदम उठाए गए हैं।आयोग ने इस मामले में 29 जुलाई तक जवाब देने को कहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.